Mcd Election 2022 : भाजपा का प्रचार अभियान शुरू, आदेश गुप्ता ने कही ये बात

दिल्ली नगर निगम चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी दिल्ली ने रमेश नगर निगम वार्ड से इस बार झुग्गी बस्ती चूनाभट्टी इलाके में रहने वाले प्रदीप तिवारी को उम्मीदवार बनाया है।बताया गया है कि गरीब बस्ती में रहने वाले प्रदीप तिवारी दिल्ली नगर निगम चुनावों में सबसे गरीब उम्मीदवारों में से एक हैं। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली भाजपा का प्रचार अभियान ही झुग्गी बस्ती में रहने वाले प्रदीप तिवारी के घर जाकर शुरु किया। इस मौके पर रमेश नगर के सभी भाजपा कार्यकर्ता और जिला एवं मंडल के पदाधिकारी मौजूद रहे।

इस दौरान आदेश गुप्ता ने बड़ी संख्या में वहां आए झुग्गी बस्ती में रहने वालों को कहा कि भाजपा ने आप लोगों के बीच रहने वाले को रमेश नगर से उम्मीदवार बनाया है जिसे आप लोगों की समस्याएं भली भांति पता है। ऐसे में यहां रहने वाले 25 हज़ार से ज्य़ादा लोगों को प्रदीप तिवारी और भाजपा का साथ देना है, ताकि भाजपा यहां जीतने के बाद यहां सुविधाओं के लिए काम करेंगे।

आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के कल्याण के लिए लगातार काम करते रहते हैं। प्रधानमंत्री मोदी जी का सपना है कि जिनकी जहां झुग्गी है, वहीं उसको पक्का मकान बनाकर दें, यहीं कारण है कि केंद्र सरकार ने झुग्गी वालों को फ्लैट देने का काम शुरु कर दिया है।

उन्होंने कहा कि गोविंदपुरी इलाके में हम 3024 फ्लैट झुग्गीवालों को दे चुके हैं, इनमें सुरक्षा के लिए बाउंड्री वॉल है, रसोई, शौचालय है और दो सुंदर कमरे हैं, बॉलकॉनी भी है। इस तरह का अपार्टमेंट दिल्ली में करोड़पति लोगों को भी नसीब नहीं होता, लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने गरीबों के लिए इतने बेहतरीन फ्लैट वाला अपार्टमेंट दिया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending