माझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड ने विभिन्न गैर-कार्यकारी पदों के लिए निकाली भर्तियां, 04 जुलाई तक करें अप्लाई

माझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (Mazagon Dock Shipbuilders limited ) ने कंप्रेसर अटेंडेंट, कम्पोजिट वेल्डर, जूनियर ड्राफ्ट्समैन, फिटर, स्टोर कीपर समेत विभिन्न गैर-कार्यकारी पदों के लिए 1388 रिक्तियों पर भर्ती हेतु आवेदन मांगे है। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 11 जून, 2021 से शुरू हो चुकी है। वहीं, आवेदन करने की अंतिम तिथि 04 जुलाई, 2021 रखी गई है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
जरूरी तारीखें
आवेदन शुरू होने की तारीख- 11 जूनआवेदन की आखिरी तारीख- 04 जुलाईपदों की कुल संख्या 1388
पदों के नाम – सी रेफ मैकेनिक, कंप्रेसर अटेंडेंट, चिपर ग्राइंडर, कम्पोजिट वेल्डर, जूनियर ड्राफ्ट्समैन, फिटर, स्टोर कीपर और अन्य।
योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं / 12वीं पास होने चाहिए। इसके अलावा कैंडिडेट्स के पास संबंधित ट्रेड में आईटीआई सर्टिफिकेट भी होना चाहिए।
आयु सीमा
आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 01 जून, 2021 तक अधिकतम 38 साल और न्यूनतम 18 साल से कम नहीं होनी चाहिए। 
सिलेक्शन प्रोसेस
उम्मीदवारों को उनके द्वारा ऑनलाइन उपलब्ध कराई गई जानकारी के आधार पर शॉर्टलिस्ट कर लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। लिखित परीक्षा और अनुभव अंकों के प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों को ट्रेड टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। ट्रेड टेस्ट के समय शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के दस्तावेजों की विस्तृत जांच की जाएगी। अंतिम मेरिट सूची ऑनलाइन लिखित परीक्षा, अनुभव और ट्रेड टेस्ट के संयुक्त अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी।
सैलरी
सिलेक्ट हुए कैंडिडेट्स को हर महीने 13,200 रुपए से लेकर 64,360 रुपए तक की सैलरी दी जाएगी। जानकारी के अनुसार स्किल्ड ग्रेड- I (आईडीए-वी) – 17,000- 64,360 रुपये और सेमी – स्किल्ड ग्रेड- I (आईडीए-द्वितीय) – 13,200-49,910 रुपये तक के सैलरी दी जाएगी।
ऐसे करें आवेदन
इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स इन पदों के लिए तय तारीख तक ऑफिशियल वेबसाइट mazagondock.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार सबसे पहले एमडीएल की आधिकारिक वेबसाइट Https://Mazagondock.In पर जाएं। होम पेज खुलने के बार करियर कटेगरी में जाकर ऑनलाइन भर्ती गैर-कार्यकारी टैब पर क्लिक करें। इसके बाद जरूरी क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें। ईमेल पर भेजे गए सत्यापन लिंक पर क्लिक करें। उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड के साथ एमडीएल ऑनलाइन पोर्टल पर लॉगिन करें और जरूरी सूचना दर्ज करें।
सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 100 रुपए का भुगतान करना आवश्यक है। अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूडी/ भूतपूर्व सैनिक से संबंधित आवेदकों को शुल्क जमा करने की जरूरत नहीं है। साथ ही स्वयं सत्यापित जरूरी दस्तावेज और पासपोर्ट आकार के रंगीन फोटोग्राफ भी अटैच करें। सबमिट बटन पर क्लिक करें। साथ ही आवेदन पत्र की एक प्रिंट कॉपी अपने पास रख लें।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending