कांग्रेस पर भड़की मायावती बताया कांग्रेस के ‘सी’ का मतलब..

उत्तर प्रदेश जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बसपा को मिली चुनावी हार के दौरान कांग्रेस ने बसपा पर हमला बोलते हुए यूपी कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट में कहा कि, BSP में ‘B’ का मतलब बीजेपी है। जिस पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस की तरफ से दिए इस एक बयान पर घोर आपत्ति जताई। बता दें कि उत्तर प्रदेश जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में कांग्रेस का पूरे उत्तर प्रदेश में एक भी खाता तक नहीं खुल सका।

कांग्रेस के दिए बयान पर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने ट्विटर पर कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमला करते हुए कांग्रेस को कनिंग पार्टी बताया। इसके साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश में भी ऑक्सीजन पर चल रही इस पार्टी का आधार खत्म होता जा रहा है।

अपने पहले ट्वीट में मायावती ने लिखा कि, “यूपी में भी आक्सीजन पर चल रही कांग्रेस का यह कहना कि बीएसपी के ‘बी‘ का मतलब ‘बीजेपी’ है, घोर आपत्तिजनक जबकि बीएसपी के ‘बी‘ का अर्थ बहुजन है, जिसमें SCs, STs, OBCs. धार्मिक अल्पसंख्यक व अन्य उपेक्षित वर्ग के लोग आते हैं, जिनकी संख्या ज्यादा होने की वजह से वे बहुजन कहलाते हैं।”

अपने दूसरे ट्वीट में मायावती ने कांग्रेस में C का मतलब बताते हुए लिखा कि, “जबकि कांग्रेस के ‘सी‘ का मतलब वास्तव में ’कनिंग’ पार्टी है जिसने केन्द्र व राज्यों में अपने लम्बे शासनकाल में बहुजन के वोटों से अपनी सरकार बनाने के बावजूद इन्हें लाचार व गुलाम बनाकर रखा और अन्ततः बीएसपी बनाई गई और तब उस समय बीजेपी केन्द्र व राज्यों की सत्ता में कहीं नहीं थी।”

वहीं अपने एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, यह भी सर्वविदित है कि यूपी में कांग्रेस, सपा व बीजेपी की सरकार के चलते यहाँ कोई भी छोटा-बड़ा चुनाव स्वतंत्र व निष्पक्ष कभी नहीं हो सकता और ना ही इनसे इसकी किसी को कोई उम्मीद करनी चाहिये जबकि बीएसपी की सरकार के समय में यहाँ सभी छोटे-बड़े चुनाव स्वतंत्र व निष्पक्ष कराए गए।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending