मायावती ने मोदी सरकार को समर्थन देने का किया ऐलान, नीतीश और तेजस्वी यादव ने भी किया मोदी सरकार का समर्थन

यूपी में विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में मोदी सरकार देश में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) समाज की अलग से जनगणना कराने को लेकर कोई सकारात्मक कदम उठा सकती है। जिस पर मायावती ने मोदी सरकार को समर्थन देने का ऐलान किया है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को कहा कि देश में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) समाज की अलग से जनगणना कराने की मांग पर केंद्र की मोदी सरकार अगर कोई सकारात्मक कदम उठाती है तो बसपा संसद के अन्दर व बाहर भी इसका जरूर समर्थन करेगी।

मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा, "देश में ओबीसी समाज की अलग से जनगणना कराने की मांग बसपा शुरू से ही करती रही है तथा अभी भी बसपा की यही मांग है और इस मामले में केन्द्र की सरकार अगर कोई सकारात्मक कदम उठाती है तो फिर बसपा इसका संसद के अन्दर व बाहर भी समर्थन जरूर करेगी।"

बीते दिनों राजद नेता तेजस्वी यादव भी इस मामले में मोदी सरकार को अपना समर्थन देने की बात कह चुके है। जिसके बाद उनके सुर में सुर मिलाते हुए नीतीश कुमार ने भी कहा था कि ओबीसी की जनगणना होनी चाहिए। गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर जातीय जनगणना के मुद्दे पर सर्वदलीय शिष्टमंडल के साथ उनसे मिलने का समय मांगा है।
  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending