इस्लाम के खिलाफ बोलने वालो का सिर कलम करने की धमकी देने वाला मौलाना गिरफ्तारी के बाद बोला, ‘दिमागी संतुलन ठीक नही ‘

उत्तराखंड के स्वामी दर्शन भारती का सिर कलम करने पर इनाम की घोषणा करने वाला उत्तर प्रदेश के मौलाना हाफिज फैजान रज़ा को पुलिस ने शनिवार तड़के शाम किया गिरफ्तार। यूपी पुलिस ने मौलाना हाफिज फैजान रज़ा को बरेली से गिरफ्तार किया। बता दें की आरोपी मौलाना ने स्वामी दर्शन भारती का सिर कलम करने वालों को 1 करोड़ रुपए का इनाम रखा था। फिलहाल बरेली पुलिस ने मौलाना को जेल भेज दिया है। मालूम हो की स्वामी दर्शन भारती ‘उत्तराखंड रक्षा अभियान’ के संस्थापक हैं।
पुलिस को दिए अपने बयान में मौलाना हाफिज फैजान रज़ा ने आरोप लगाया है कि वह मुस्लिमों के खिलाफ बोलता था। आरोपी ने कहा कि स्वामी दर्शन भारती सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए विवादित बयान देते हैं।मौलाना हाफिज फैजान रज़ा ने स्वामी दर्शन भारती के लिए आपत्तिजनक भाषा का भी प्रयोग किया था। उक्त प्रकरण में उप निरीक्षक इशरत अली ने तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया। गिरफ़्तारी के बाद मौलाना ने माफ़ी माँगते हुए कहा कि उसका दिमागी संतुलन हिल गया था। उसने अपने बयान पर अफ़सोस जाहिर करते हुए कहा कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था।
स्वामी दर्शन भारती का सिर कलम करने वालों को 1 करोड़ रुपए का इनाम रखने वाला मौलाना बरेली में एक मरदसे का प्रबंधक है। आरोपी मौलाना उक्त मौलाना मदरसे के साथ-साथ ‘सर्व समाज संगठन’ नामक एक संस्था का संचालक भी है। उसने कहा कि इस्लाम के खिलाफ जो कोई भी बोलेगा, उसे आड़े हाथों लिया जाएगा। सोशल मीडिया पर जैसे ही उसका बयान वायरल हुआ, बरेली पुलिस ने इस सम्बन्ध में FIR दर्ज कर के उसकी तलाश शुरू कर दी। बरेली के SSP रोहित सिंह सजवाण ने जानकारी दी है कि मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending