एकता कपूर, राखी सावंत समेत कई टीवी सितारों ने दिया पर्ल का साथ…पुलिस बोली, ‘हमारे पास एक्टर के खिलाफ सबूत है’

टेलीविजन के फेमस अभिनेता पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को मुंबई पुलिस ने नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार कर के 14 दिन की हिरासत में भेजा है। जिसके बाद से छोटे परदे के कई सितारें पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के बचाव में खुलकर सामने आने लगे है। एकता कपूर, अनीता हंसानंदी और राखी सांवत को पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) का बचाव करते हुए देखा जा चुका है। एकता कपूर ने एक नोट के जरिए यह भी बताया है कि पीड़िता की मां के मुताबिक पर्ल बेगुनाह है। हालांकि इस मामले पर डीसीपी संजय कुमार पाटिल ने कहा है कि पर्ल पर लगे आरोप झूठे नहीं हैं।

आगरा के रहने वाले पर्ल के सपोर्ट में लगभग पूरा टीवी जगत उतर आया है। ऐसे में अब इस मामले में डीसीपी ने अपना बयान पेश किया है। हाल ही में डीजीपी संजय कुमार के प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बताया की आरोप झूठे नहीं हैं, जांच में उसका नाम सामने आया है, उसके खिलाफ सबूत हैं। इसलिए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बाकी मुकदमे में सच्चाई का फैसला किया जाएगा।

एकता ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर कहा-

“इंसानियत की अनैतिकता की गिरी हुई परछाई है. मैं क्या एक बच्ची के साथ गलत व्यवहार करने वाले का साथ दूंगी? जो भी मैंने अब तक देखा है वह बस इंसानियत का एक घटिया रूप है। क्या मानवता इस स्तर पर आ गई है। एक दूसरे की लड़ाई में किसी तीसरे को घसीटा जा रहा है। मैने पीड़ित बच्ची की मां से बात की है और उन्होंने साफ किया है कि पर्ल बेगुनाह है और इसमें शामिल नहीं है। बच्ची की मां का कहना है कि उसके पिता कस्टडी अपने पास रखने के लिए इस तरह की हरकत कर रहा है। ताकि ये साबित कर सके कि सेट पर एक काम करने वाली मां अपने बच्चे की ठीक से देखभाल नहीं कर सकती है। मेरा मानना है कि किसी निर्दोष के साथ ये सब होना पूरी तरह से गलत है। हालांकि मुझे फैसला करने हक नहीं ये अदालत ही तय करेगी कि कौन सही है और कौन नहीं, लेकिन बच्ची की मां से बात करने के बाद लगता है कि पर्ल निर्दोष है। एक वर्किंग मां को गलत साबित करने के लिए ये हथकंडा निंदनीय है। मेरे पास बच्ची की मां से की गई बात का सबूत है जिसमें उन्होंने पर्ल को निर्दोष बताया है। अगर, पर्ल निर्दोष साबित हो जाता है, तो मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि वे इस बात पर अधिक गहराई से गौर करें किस तरह से इस मूवमेंट का गलत उपयोग किया जा रहा है। बस न्याय की जीत हो।”

इन टीवी शोज का हिस्सा रहे पर्ल 
पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) ने नागिन 3 के अलावा दूसरे टीवी प्रोजेक्ट्स भी किए हैं। उन्हें दिल की नजर से खूबसूरत, फिर भी ना माने बदतमीज दिल, मेरी सासू मां, नागार्जुन एक योद्धा, बेपनाह प्यार और ब्रह्मराक्षस 2 में देखा गया था। वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा किचन चैंप‍ियन 5 और खतरा खतरा खतरा जैसे रियलिटी शोज में भी पर्ल दिखाई दिए थे।
बता दें कि पर्ल अपने रिलेशनशीप को लेकर अक्सर सुर्ख‍ियों में बने रहते हैं। कुछ समय पहले कर‍िश्मा तन्ना के साथ उनका रिश्ता काफी चर्चा में था। दोनों कुछ साल तक साथ में थे लेक‍िन फिर उनके बीच अनबन हो गई और दोनों ने अपने रोमांट‍िक रिलेशन को वहीं खत्म कर दिया। हालांकि अभी भी दोनों के बीच दोस्ती है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending