ED द्वारा दुर्गेश पाठक को समन जारी करने पर मनीष सिसोदिया ने पूछे सवाल, कहा – इनका टारगेट  शराब नीति है या एमसीडी चुनाव ?

दिल्ली की केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति को लेकर मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक को समन जारी किया गया है। इस बात की जानकारी दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने ईडी द्वारा दुर्गेश पाठक को समन जारी करने को लेकर ट्वीट कर कुछ सवाल किए है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि, “आज ईडी ने आम आदमी पार्टी के एमसीडी के चुनाव इंचार्ज दुर्गेश पाठक को समन किया है।

दिल्ली सरकार की शराब नीति से हमारे एमसीडी चुनाव इंचार्ज का क्या लेना दना है?  इनका टारगेट  शराब नीति है या एमसीडी चुनाव?” बात अगर दुर्गेश पाठक की करें तो दुर्गेश पाठक आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। उन्होंने हाल ही में राजेंद्र नगर विधानसभा में हुए उपचुनाव में भारी मतों से जीत हासिल की है। राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने वाले दुर्गेश पाठक लगातार प्रेंस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी, केंद्र की मोदी सरकार और कांग्रेस पर निशाना साधते नजर आते है।

शराब नीति के मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक को समन जारी करने को लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने दुर्गेश पाठक को समन जारी किए जाने पर सवाल खड़े किए हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि एजेंसी अपना काम कर रही है और जल्द ही शराब नीति में किया गया घोटाला सामने आ जाएगा।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending