पीएम मोदी पर भड़की ममता कहा, सिर्फ मोदी को भाषण देने का अधिकार है, हमे बोलने की आजादी नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार ( 20 मई 2021 ) को कोरोना महामारी पर नियंत्रण को लेकर 10 राज्यों के 54 जिले के कलेक्टरों के साथ वर्चुअल बैठक की थी। जिस में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुईं थी। पीएम मोदी के साथ वर्चुअल बैठक से ममता बनर्जी खुश नजर नही आई उन्होंने मोदी की बैठक के बाद ममता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नाराजगी जाहिर की।

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि, “बैठक में 10 राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद थे, लेकिन किसी को बोलने नहीं दिया गया। ये अपमानजनक है। मीटिंग में सभी मुख्यमंत्री शांत बैठे रहे, किसी ने भी कुछ नहीं कहा। हमें बंगाल के लिए 3 करोड़ वैक्सीन की मांग करनी थी, लेकिन बोलने ही नहीं दिया गया। केंद्र से हमें इस महीने 13 लाख ही वैक्सीन मिली हैं, जबकि 24 लाख की सप्लाई की जानी थी।”

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कॉन्ग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने सवाल करते हुए कहा कि बंगाल में टीम भेजी, UP में क्यों नहीं?ममता ने आगे कहा कि बंगाल में कोरोना केस बढ़ने पर केंद्र सरकार ने फौरन एक टीम भेज दी, लेकिन गंगा में शव मिलने के बाद वहां कोई टीम नहीं गई। वैक्सीन, दवाई, ऑक्सीजन कुछ भी मुहैया नहीं हो पा रहा है। केंद्र सरकार ने संघीय ढांचे को नुकसान पहुंचाया है।
इसके साथ ही ममता ने बंगाल में वैक्सीनेशन की स्पीड कम होने के लिए केंद्र सरकार को दोषी ठहराया। ममता ने कहा कि हमने प्राइवेट तौर पर 60 करोड़ रुपए की वैक्सीन खरीदी है। ममता ने वैक्सीन की दूसरी डोज 3 महीने बाद दिए जाने पर भी सवाल उठाए। कहा कि केंद्र को इसके पीछे छिपे कारण स्पष्ट करने चाहिए।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending