ममता ने फिर अलापा अनुच्छेद 370 का राग कहा – अनुच्छेद 370 हटाने से देश की बदनामी हुई

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अपनी जीत दर्ज कर देश की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी बनने वाली टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी अब 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी की कश्मीरी नेताओं के साथ हुई मीटिंग के बाद से ममता ने पीएम मोदी पर तंज कसना शुरू कर दिया है।

ममता ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाया जाना, कश्मीरियों की आजादी छीनना है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से वैक्सीन के लिए देश की बदनामी हुई, उसी तरह आर्टिकल-370 हटाने पर भी देश की बदनामी हुई है। ममता ने आगे कहा कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के लोगों को बुलाकर कश्मीर पर मीटिंग कर रहे हैं। राज्य का दर्जा वापस लिए जाने की क्या जरूरत थी। लोगों को पहले आजादी चाहिए।

आपने आजादी छीन ली। ये फैसला देश के किसी काम नहीं आया और दो साल तक जम्मू-कश्मीर में कोई टूरिस्ट भी नहीं जा पाया है। देश की बहुत बदनामी हुई है। ममता ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा हर किसी को एंटी नेशनल बोलती है और खुद को ही नेशनलिस्ट बताती है। जो भी आवाज उठाने की कोशिश करता है, उसे एंटी नेशनल और टेररिस्ट घोषित कर देती है। जो लोग देश के लोगों को एक वैक्सीन भी नहीं दे सकते हैं। लाशें गंगा में बहती रहती हैं, उनका रिकॉर्ड भी मिटा देते हैं, वो इतनी बड़ी-बड़ी बातें कैसे करते हैं?

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending