मामा-मामी के घर कुछ दिन के लिए रहने आए भांजे को दिल दे बैठी मामी, भागकर की शादी

अक्सर आपने प्यार के बहुत से किस्से सुने होंगे बहुत से हीर रांझा, लैला मजनू भी देखे होंगे। जो अपने प्यार के आगे ना परिवार देखते है, ना समाज और ना ही पारिवारिक रिश्ता। ऐसा ही एक मामला बिहार के जुमई से सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला ने अपने ही भांजे से प्यार कर बैठी और भागकर उससे शादी भी रचा ली। हालांकि सोशल मीडिया पर लोग इस प्रेम को गलत करार देते हुए कह रहे हैं कि इस जोड़ी ने सारी मयार्दाएं तोड़ दी। 

दरअसल, कोरोना संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन में सभी मुंबई छोड़कर वापस अपने घर आ गए थे। उसी के कारण कुछ दिन पूर्व भांजा जमुई के गिद्धौर से लखीसराय के मननपुर आया, और मामा के घर में रहने लगा। जहां दोनो मामी और भांजे एक दूसरे को दिल दे बैठे और उसी दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनने शुरू हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक दिन मामा ने दोनों को एक साथ कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया।

जिसके बाद वाद विवाद हुआ और काफी मारपीट भी हुई और चंदन वहां से चला गया। लेकिन कुछ दिन बाद मामा को किसी काम से मुंबई जाना पड़ा। इसी का फायदा उठाकर भांजा फ‍िर घर पहुंचा और मामी के साथ भागकर शादी कर ली। शादी के बाद दोनों मुंबई चले गए। जिसके बाद अब वह कहां है इसकी जानकारी किसी को भी नही है। 

दोनो प्रेमियों ने शादी की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सांझा की है जिसमे भांजा अपनी मामी की मांग में सिंदूर लगा रहा है, और इसके बाद मामी भांजे के पैर छूती है और पत्नी होने का आर्शीवाद मांगती है। बताया जा रहा है कि जमुई जिले के गिद्धौर के रतनपुर का रहने वाला 22 वर्षीय चंदन कुमार मुंबई में ऑटो चलाता है और उसके मामा-मामी भी वहीं रहते थे। बीते कई वर्षों से चंदन का प्रेम प्रसंग लखीसराय के मननपुर के रहने वाले उसकी मामी के चल रहा था। इसी दौरान दोनों का प्रेम हो गया हुआ।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending