कश्मीर पर विवादित बयान देने वाले मालविंदर माली ने दिया इस्तीफा, कैप्टन अमरिंदर समेत कई लोगों से बताया जान का खतरा

कश्मीर से लेकर इंदिरा गांधी पर विवादित बयान देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है और कैप्टन अमरिंदर समेत कई लोगों को जिम्मेवार ठहराया है। बता दें कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू को अपने सलाहकार मालविंदर को हटाने का अल्टीमेटम दिया था। जिसके बाद खुद मालविंदर ने अपना इस्तीफा सौंपा है।
इस्तीफे के दौरान मालविंदर सिंह माली ने सिद्धू को खत लिखकर कहा कि मैं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को सुझाव देने के लिए दी गई अपनी सहमति वापस लेता हूं। माली ने अपने बयान में लिखा कि मेरे खिलाफ कुछ नेताओं द्वारा नफरती कैंपेन चलाए गए। 
उन्होंने आगे कहा, “अगर मेरी जान को कोई नुकसान होता है या फिजिकल हार्म होता है तो इसके लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह, विजय इंद्र सिंगला, कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी, सुखबीर सिंह बादल, बिक्रमजीत सिंह मजीठिया और बीजेपी के सुभाष शर्मा, आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा और जरनैल सिंह जिम्मेदार होंगे।”
बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में मालविंदर सिंह माली और प्यारे लाल गर्ग को सलाहकार नियुक्त किया था। इसके बाद से माली पाकिस्तान, कश्मीर और इंदिरा गांधी पर दिए अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में थे। उन्होंने कथित तौर पर दावा किया था कि कश्मीर, कश्मीरी लोगों का देश है जबकि उनके एक अन्य सलाहकार प्यारे लाल गर्ग ने पाकिस्तान की आलोचना करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की निंदा की है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending