ट्रोलर्स के निशाने पर आई मलाइका ट्रोलर्स बोले- अधेड़ उम्र की महिला को अब तक कपड़े पहनने का तरीका नही

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने मंगलवार दोपहर को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें सांझा करके दी। जिसके कैप्शन में मलाइका ने फ्रंटलाइन्स वर्कर्स को शुक्रिया कहा है। मलाइका ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखा, “जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि हम इसमें साथ हैं। मैं सुरक्षित रहूंगी न सिर्फ अपने लिए बल्कि आपके लिए पूरी वैक्सीनेटेड हूं अब मेरे पास शब्द नहीं है हर एक फ्रंटलाइन का आभार जताने के लिए आप सभी को शुक्रिया।”

ट्रोल्स के निशाने पर मलाइका 

मलाइका की इन तस्वीरों को देख एक तरफ उनके फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे है तो वही दूसरी तरह उनके पहनावे को लेकर कुछ यूजर्स उन्हे बुरी तरह ट्रोल भी करते नजर आ रहें है। सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि ऐसे आउटफिट पहनकर कौन वैक्सीन लगवाता है। तो किसी ने कहा, आपको पता होना चाहिए कि अस्पताल में कैसे कपड़े पहने जाते हैं।

मलाइका के पहनावे को देख कई लोगो ने उन्हें ‘शर्मनाक’ तक बता डाला। एक यूजर ने लिखा, “अंदर शायद फोटोशूट था।” वहीं एक और यूजर का कहना था कि मलाइका ने शायद पैपराजी को वैक्सीनेशन सेंटर पर बुलाया था। यूजर ने लिखा, “यह जिम जा रही थीं या वैक्सीनेशन सेंटर। इस 50 से भी ज्यादा उम्र की महिला को यह नहीं पता है कि हमें वैक्सीनेशन सेंटर पर किस तरह के आउटफिट पहनने चाहिए। लॉकडाउन में न काम मिल रहा है और न ही पब्लिसिटी। ऐसा लग रहा है कि मलाइका पैपराजी और कैमरे के लिए काफी उतावली हो रही हैं।”

बता दें कि मलाइका अरोड़ा इस समय अर्जुन कपूर को डेट करने को लेकर भी सुर्खियों में आई हुई हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बर्थडे पर मलाइका ने एक्टर और बॉलीवुड के कई दोस्तों के साथ पार्टी की। इसके अलावा मलाइका ने अर्जुन के साथ फोटो शेयर उनके लिए स्पेशल मैसेज लिखा था। मलाइका ने लिखा था, हैप्पी बर्थडे मेरे सनशाइन।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending