मेकर्स ने किया ऐलान, ‘सत्यनारायण की कथा’ फिल्म का बदला जाएगा नाम, जल्द होगी नए नाम की घोषणा

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सत्यनारायण की कथा के मेकर्स ने रविवार सुबह फिल्म का नाम बदलने की घोषणा। मेकर्स ने यह फैसला फिल्म के नाम पर बड़ रहे विवाद को देखते हुए लिया है। हालांकि फिल्म का नया नाम क्या होगा इस पर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। दरअसल, शनिवार को एक शख्स ने फिल्म के नाम पर एतराज जताते हुए मेकर्स पर हिंदू भावनाओं ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ भोपाल के टीटी नगर थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। जिसके बाद देर शाम फिल्म के डायरेक्टर समीर विद्वांस ने सोशल मीडिया पर टाइटल बदलने का ऐलान किया।

फिल्म मेकर्स ने अपने बयान में कहा – 
“फिल्म का शीर्षक एक ऐसी चीज है जो क्रिएटिव प्रोसेस के समय सामने आता है। हमने भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचने के लिए हाल ही में अनाउंस अपनी फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का टाइटल बदलने का फैसला किया है, भले ही वह पूरी तरह से अनजाने में ही क्यों न हो। फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले का पूरा समर्थन कर रहे हैं। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नए शीर्षक की घोषणा करेंगे। साभार।”

बता दें की संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला को धमकी देते हुए कहा था की, अगर नाडियाडवाला मध्यप्रदेश में आते हैं तो उनका मुंह काला करके गधे पर बिठाकर जुलूस निकाला जाएगा। उनका कहना है कि जब तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हो जाती वे अपना विरोध जारी रखेंगे।

संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी का कहना था की, बॉलीवुड में बीते कुछ सालों से लगातार हिंदुओं की भावनाओं के खिलाफ फिल्म बन रही हैं। देवी-देवताओं को फिल्मों के माध्यम से अपमानित करने का प्रयास किया जा रहा है। ओ माय गॉड, पीके, लवरात्रि, तांडव और अब सत्यनारायण की कथा ऐसी ही कुछ फिल्में हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending