महिमा चौधरी हुईं ट्रोलिंग का शिकार, मंदिरा बेदी के पति के निधन पर एक्ट्रेस की ऐसी हरकत देख फूटा लोगों का गुस्सा

बॉलीवुड जगत के लिए बुधवार 30 जून का दिन काफी दुख भरा रहा। इसी दिन अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने अपने पति राज कौशल को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया है। राज कौशल का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार राज कौशल का न‍िधन बुधवार सुबह 4.30 बजे हुआ और सुबह 11 बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया। खास बात राज ने बीते रविवार को ही अपने दोस्तों संग पार्टी भी की, ऐसे में इस तरह राज के दुनिया को अलविदा कहने से न केवल उनकी वाइफ मंदिर बल्कि बॉलीवुड की तमाम हस्तियां सदमे में है।

इस बीच एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने जिस अंदाज में राज कौशल को लेकर दुख जाहिर किया, वो लोगों को एक आंख नहीं भाया और लोगों ने इसे असंवेदनशील बताया। अब अपनी इसी गलती के कारण महिमा चौधरी को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। जहां एक ओर बीती रोज मंदिरा बेदी के घर में दुखों का पहाड़ टूटा हुआ था, तो वहीं दूसरी तरफ महिमा चौधरी को उनके बच्चों के साथ बाहर घूमते हुए स्पॉट किया गया।

यही नहीं इस दौरान महिमा ने अपने बच्चों के साथ पैपराजी को पोज भी दिए। बता दें महिमा, राज को अपना बहुत अच्छा दोस्त मानती थीं और एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर राज को लेकर शोक व्यक्त किया। खैर इस बीच जब पैपराजी ने महिमा से राज के बारे में पूछा तब अभिनेत्री ने जिस अंदाज में  दुःख जताया वो लोगों को बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा। इसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

कुछ ऐसा था महिमा का रिएक्शन…

दरअसल जब महिमा जब राज की बात कर रही थीं, तब उनके चेहरे पर हल्की स्माइल भी नजर आ रही थी। वो पैपराजी को राज की एक पुरानी फोटो दिखाते हुए बोलीं कि वह राज को काफी पहले से जानती है  इस दौरान उन्होंने मंदिरा और उनके बच्चों को लेकर भी दुख जाहिर किया।

वायरल हो रहे इस वीडियो में महिमा चौधरी के फेस पर मायूसी कि जगह हल्की स्माइल देखकर लोग आग बबूला हो गए और अब वो महिमा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करके किसी ने इसे असंवेदनशील बताया, तो किसी ने ये सवाल किया क्या वाकई महिमा चौधरी को दुःख है। हालांकि इस वीडियो के अंत में महिमा ये कहते हुए नजर आई, जब ये लॉकडाउन खत्म हो जाएगा तो वह मंदिरा और उनके बच्चों से मिलने उनके घर जाएंगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending