मध्य प्रदेश: शादी से चंद दिनों पहले बनाए शारीरिक संबंध, ज्यादा ब्लीडिंग होने से युवती की मौत, युवक गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। जहां शादी के महज कुछ दिनों पहले ही युवक युवती ने शारीरिक संबंध बनाने का फैसला लिया, जो जानलेवा साबित हुआ है। अत्यधिक ब्लीडिंग से युवती की मौत हो गई। वहीं, मंगेतर को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दरअसल यहां एक युवती ने अपने होने वाले पति के साथ पहली बार शारीरिक संबंध बनाए थे। इस दौरान उसे ब्लीडिंग हुई जिसके बाद उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि 28 वर्षीय लड़की मंडीदीप की रहने वाली थी। वह अपने मंगेतर से मिलने के लिए भोपाल आई थी। मंगेतर होटल में काम करता है। शाम करीब पांच बजे दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान युवती की ब्लीडिंग शुरू हो गई। जब कुछ देर तक उसकी ब्लीडिंग नहीं रूकी तो उसका मंगेतर उसे पास के हॉस्पिटल लेकर गया। 

अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि युवती की ब्लीडिंग रूक ही नहीं रही थी। बहुत कोशिश के बाद भी डॉक्टर्स कुछ नहीं कर पाए और ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई। इसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दे दिया है। जेपी अस्पताल की गायनोकोलॉजिस्ट डॉ. श्रद्धा अग्रवाल से जब इस विषय में बात की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसे मामले संवेदनशील होते हैं। ब्लीडिंग के कई कारण हो सकते हैं। इसलिए ऐसे मामलों में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

वहीं मृत युवती के मंगेतर को पुलिस हिरासत में रखा गया है। उसके मंगेतर से पूछताछ में पता चला कि दोनों की जल्द ही शादी होने वाली थी। हालाकि पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद अभी तक इस मामले में कुछ भी संदिग्ध नहीं लगा है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद कानूनी सलाह लेकर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending