धरातल पर उतरकर काम कर रहे हैं उपराज्यपाल, सीएम केजरीवाल क्यों हो रही तकलीफ –  आदेश गुप्ता

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर फिर एक बार निशाना साधा है। सीएम केजरीवाल को घेरते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार की पहल पर दिल्ली के प्रदूषण को कम करने के लिए शुरू किए गए वन महोत्सव योजना के समापन समारोह में केजरीवाल सिर्फ इसलिए नहीं आ सके क्योंकि कार्यक्रम के लिए लगे पोस्टर में उनका फोटो छोटा था। इस तस्वीर में वे बड़ा फ़ोटो चाहते थे। आदेश गुप्ता ने सवाल किया कि दिल्ली की जनता आज केजरीवाल से पूछना चाहती है कि क्या वे टेक्स इसलिए भरते हैं कि उनके टेक्स के पैसों से केजरीवाल अपना चेहरा चमका सके। गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल को अपना चेहरा चमकाने का सबसे ज्यादा शौक है।

वह सिर्फ प्रचार के भूखे हैं और इसके कई उदाहरण आपको देखने को मिल जाएगा। प्रचार आधारित राजनीति करने वाले केजरीवाल अपना चेहरा चमकाने के चक्कर में इतना गिर चुके हैं कि जिन छोटे और मासूम हाथों में कलम होनी चाहिए उन हाथों में वे अपने नाम और मुस्कुराते चेहरे का होर्डिंग्स पकड़वाकर चौराहे पर धूल फाँकने के लिए खड़ा कर दिए। आदेश गुप्ता ने कहा कि अपना चेहरा चमकाने के पीछे केजरीवाल की मानसिकता जगजाहिर हो चुकी हैं। आदेश गुप्ता ने कहा कि आज प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने जिस तरह स्वयं धरातल पर उतरकर काम कर रहे हैं, उससे केजरीवाल को तकलीफ हो रही है। क्योंकि केजरीवाल ने दिल्ली की जनता सिर्फ वायदें और झूठी तसल्ली दिया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल अपना चेहरा चमकाने का अलग-अलग बहाने ढूंढते रहते हैं। इस दौरान आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार द्वारा दिल्ली के युवाओं को अंग्रेजी सिखाने को लेकर लाए जा रहे कार्यक्रम को लेकर उनपर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अब नया बहाना अंग्रेजी सिखाने को लेकर दिया है। आज स्पोकन इंग्लिश सिखाने के नाम पर दिल्ली में जगह-जगह होर्डिंग्स और प्रचार शुरू हो गए हैं, लेकिन सीएम केजरीवाल किसी को यह नहीं बता रहे हैं कि यही स्पोकेन इंग्लिश सिखाने का झांसा उन्होंने 20 मई 2018 में भी दिया था। साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता को सिर्फ केजरीवाल गुमराह कर रहे हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending