लव, लिव-इन और धोखा: प्रेमी के साथ रिलेशनशिप में रह रही युवती की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत, आरोपी प्रेमी गिरफ्तार

महाराष्ट्र (Maharashtra) में मुंबई पुलिस ने शुक्रवार (28 मई 2021) को महज 24 घंटे के भीतर एक महिला की हत्या का मामला सुलझा लिया। जानकारी के अनुसार, गुरुवार (27 मार्च) को अंधेरी (ईस्ट) में मेट्रो रेल स्टेशन के नीचे स्थित एक सार्वजनिक शौचालय के अंदर नियाज अली अंसारी ने 24 वर्षीय ज्योति गावडे को खींच लिया और अंदर से दरवाजा बंद करने के बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। महिला के सिर पर गहरी चोट आई थी। आरोपी ने महिला को पीटने के बाद पानी के नल पर उसका सिर कई बार पटका, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस सनसनीखेज घटना का खुलासा तब हुआ, जब सार्वजनिक शौचालय में काम करने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस की इसकी सूचना दी। घटना शाम करीब सवा सात बजे घटी। ज्योति गावडे की हत्या करने के बाद आरोपी नियाज अली अंसारी कोलकाता भागने की फिराक में था। इसीलिए वो ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था कि तभी जोगेश्वरी से पुलिस ने उसे धर दबोचा।

सीसीटीवी से पकड़ा गया आरोपित

वारदात के बारे में जानकारी देते हुए अंधेरी पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर विजय बेलगे ने कहा, “सीसीटीवी फुटेज की मदद से पहले हमें उस कपल के बारे में जानकारी मिली, जिसके आधार पर हमने अंसारी को जल्द पकड़ लिया। ऐसा माना जा रहा है कि आरोपित अंसारी ने शौचालय में पानी के नल पर गावडे के सिर को पटक कर उसकी हत्या की है।”

बता दें ज्योति गावडे (Jyoti Gawade) नामक महिला नियाज अली अंसारी (Niyaj Ali Ansari) के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहती थी। ज्योति गावडे के साथ आरोपी नियाज अली अंसारी मीरा रोड के नया नगर में सड़क किनारे रहता था और कूड़ा उठाने के लिए रोजाना शहर जाते थे। पुलिस ने केस को बड़ा ही चैलेन्जिंग बताते हुए कहा कि पीड़ित और आरोपित के बारे में पहले से किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं थी। हालाँकि बाद में टेक्निकल इंटेलीजेंस की मदद से उन्हें ट्रैक कर लिया गया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending