‘उतरन’ फेम टीना दत्ता पर भी हुआ लॉकडाउन का असर? एक्ट्रेस कभी मछली तो कभी सब्जी बेचने को हुई मजबूर

टीवी की मशहूर अदाकारा टीना दत्ता इन दिनों सोशल मीडिया जमकर एक्टिव हैं। टीना अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह सुर्खियों में छाई रहती है। लेकिन एक्ट्रेस की हालिया तस्वीरों ने सभी को हैरान करके रख दिया है। दरअसल अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में टीना दत्ता कभी सब्जी तो कभी सड़क पर मछली बेचती हुई दिखाई दे रही हैं। वैसे जब से उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है तब से ही वो फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं साथ ही अब उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

टीना ने शेयर की तस्वीरें…

अपनी इन फोटोज को टीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है। इन वायरल हो रही फोटोज में साफ देखा जा सकता है टीवी अदाकारा मछली बाजार में मछली और सड़क किनारे सब्जी बेचती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान पीले रंग के सलवार सूट में टीना दत्ता का काफी सिंपल लुक में नजर आ रही है।  

इन तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं, क्या कोई बताना चाहेगा कि ये क्या हो रहा हैं। वहीं अपनी दूसरी तस्वीर में टीना ने लिखा, एक ऐसा शहर जो सच में सपनों को पूरा करता है और फिर भी कितनी अनकही कहानियां हैं।  

अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ‘सिस्टर निवेदिता’ टीवी शो से करने वाली टीना दत्ता ने बॉलीवुड फिल्म ‘परिणीता’ में भी काम किया है। लेकिन टीना दत्ता को सबसे ज्यादा प्रसिद्धी सीरियल ‘उतरन’ से मिली। इस शो के माध्यम एक्ट्रेस ने घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई। बता दें टीना ने ‘उतरन’ के बाद ‘डायन’ और ‘कर्मफल दाता शनि’ में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं।  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending