CM नीतीश से मिले LJP सांसद चंदन सिंह, अटकोलों को मिली हवा

बिहार में वर्तमान में एनडीए की सरकार है और बिहार की जनता ने  सीएम नीतीश कुमार को एक बार फिर मौंका दिया है. जब बिहार में कुछ दिन पहले विधानसभा चुनाव हुए थे उसमें राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे को घेरने से पीछे नहीं हटी थी.

लोजपा ने जिस तरह से चुनाव के दौरान JDU और सीएम नीतीश कुमार से घेरा और अब भी ये सिलसिला जारी है वो किसी से छुपा हुआ नहीं है. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर है. लेकिन इसी बीच चिराग पासवान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है.

दरअसल, बिहार के नवादा से लोजपा सांसद चंदन सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलकर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है. इसी बीच कई प्रकार की अटकले लगने लगी है. लेकिन चंदन सिंह ने इन अटकलों को खारिज करते हुए इस मुलाकात को लेकर अपनी बात करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार से उनकी मुलाकात का मकसद क्षेत्र के विकाश के बारे में चर्चा करना था और इसका कोई राजनीतिक मकसद नहीं है.

nitish 98 1

इसके साथ लोजपा भी सांसद चंदन सिंह और नीतीश कुमार के मुलाकात को लेकर इसी बात को कह रही है. खैर बात जो भी हो पर इतना तो जरूर है कि दोनों नेताओं की इस मुलाकात ने  कई अटकलों को हवा जरूर दे दी है.

लोजपा अध्यक्ष पासवान सीएम नीतीश कुमार के प्रति अपना चंदन सिंह कौन है चंदन सिंह बिहार के नवादा से सांसद हैं सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर क्षेत्र के विकास के लिए बात करना था और इसमें कोई राजनीति नहीं है अभी और नीतीश कुमार के मुलाकात को औपचारिक बता रही है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending