लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप को सपने में दिखते हैं भूत, 7 अगस्त को जातीय जनगणना को लेकर करेंगे आंदोलन

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सोमवार को फेसबुक पेज पर लाइव के दौरान कुछ हैरान कर देने वाली बातें कही उन्होंने कहा कि उन्हें इन दिनों सपने में भूत दिखाई देते हैं। वे उनके भाषण सुनने भी आते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने सपने में देखा कि हसनपुर में बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरान करने गया हूं।

वहां ताड़ के पेड़ पर भूत बैठा है। हमें पकड़ने आ रहा था। महादेव का नाम लिया तो भूत सकपका गया। लेकिन, हम डरे नहीं। उलटा उससे पूछा कि हमें डरा रहे हो? भूत बोला कि वह मेरा भाषण सुनने आया है। तेज प्रताप ने आगे कहा कि हमने कभी गरीबी नहीं देखी। संघर्ष नहीं किया। सब कुछ बना बनाया मिल गया। हमारे पिता हमारे आदर्श हैं।

उन्होंने नौजवानों, छात्रों, महिलाओं के लिए काफी संघर्ष किया और सभी जातियों को एक सा समझा। उन्होंने आगे कहा की हम छात्रों और नौजवानों को सड़क पर संघर्ष करते हुए देखते रहना चाहते हैं। छात्र जीवन क्या है प्रोडक्ट है। उसको हम लोग तैयार करते हैं। अभी के राज में पढ़ाई के नाम पर घोटाला है। इमली के पेड़ में जितना पत्ता होता है उतना घोटाला किया इस सरकार में है।

छात्रों को तेज प्रताप ने कहा कि 7 अगस्त को जातीय जनगणना को लेकर आंदोलन होगा उसी में सरकार का दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। जेल भरो आंदोलन करना होगा। पिताजी ने जेपी को बचाने के लिए लाठी खाई। हम सब को भी लड़ना-भिड़ना है। बहुत सारे लोग गद्दी मिलने पर उसका दुरुपयोग करने का काम करते हैं, ऐसा नहीं होना चाहिए।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending