लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत, आरजेडी के कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला मामले के डोरंडा ट्रेजेरी से अवैध निकाशी से जुड़े एक मामले में जमानत मिल गई है| वे अगले हफ्ते तक बाहर आ सकते हैं। प्रसिद्ध चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई हुई जहां कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी। दरअसल, लालू प्रसाद यादव को आधी सजा पूरी करने के आधार पर जमानत मिली है।

इसके साथ ही जमानत के लिए लालू प्रसाद यादव को 10 लाख रुपए जमा करने का भी निर्देश दिया गया हैं। वहीं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने पर उनके बेटे तेजप्रताप यादव ने खुशी जताई है। तेजप्रताप यादव ने लालू यादव को जमानत मिलने पर कहा कि, पिताजी को बेल मिल गया है,  हम भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं.

आपको बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव को सभी पांच मामलों में जमानत मिल चुकी है जिनमे चाईबासा के 2 और दुमका, देवघर, और डोरंडा कोषागार से जुडा  मामला शामिल हैं. आपको बता दें कि इन पांचों मामलों में जमानत मिलने के बाद झारखंड हाईकोर्ट लालू प्रसाद यादव के केस से संबंधित अपील की गई याचिका पर सुनवाई करेगा। वही लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने के बाद उनके समर्थक काफी खुश है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending