राज कुंद्रा मामले में KRK ने साधा कंगना रनौत पर निशाना, शिल्पा शेट्टी पर जताया भरोसा

केआरके अपने बेबाक और बेखौफ अंदाज के लिए जाने जाते है। बॉलीवुड से जुड़ा कोई भी मामला हो, कमाल राशिद खान यानी केआरके हमेशा अपनी राय रखते हैं। इसी कड़ी में केआरके ने अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने निशाने पर लिया है, जिन्होंने मंगलवार को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।

बता दें बीते दिनों कंगना ने राज कुंद्रा मामले में अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था- “इसलिए मैं फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहती हूं। हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती। मैं अपनी आगामी प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू के जरिए बुलीवुड को बेनकाब करने जा रही हूं।”

कंगना के इस ट्वीट को आड़े हाथों लेते हुए केआरके ने अपनी प्रतिक्रिया दी और ट्वीट कर लिखा- “मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है कि कंगना रनौत बॉलीवुड को गटर बुलाती हैं। लेकिन मैं सिर्फ उनसे एक बात पूछना चाहता हूं कि वह इस गटर में क्या कर रही हैं? उन्होंने इस गटर में रहने के बजाए खूबसूरत शहर मनाली में रहना चाहिए। आखिर कंगना की क्या मजबूरी है, इस गटर में रहने की?”

केआरके ने आग शिल्पा शेट्टी को लेकर लिखा- वैसे अपना बॉलीवुड भी जबरदस्त है। दुनिया की कौन सी बुराई है, जो यहां नहीं है। ड्रग्स, शराब, हवाला, रेप, मर्डर वगैरह-वगैरह सभी से सुसज्जित है। कई लोग मुझसे कह रहे हैं कि मैं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर कोई वीडियो रिलीज करूं, लेकिन मैं यह नहीं कर सकता। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में एक सीनियर एक्ट्रेस हैं और मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। आशा है कि सब जल्द ही ठीक हो जाएगा।

गौरतलब हो की अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार मशहूर बिजनेस मैन राज कुंद्रा, बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं, उनपर अश्लील फिल्में बनाने और बेचने का आरोप लगा है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा को मंगलवार को कोर्ट में पेशी के बाद 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया. फिलहाल, राज कुंद्रा बायखला जेल में बंद हैं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending