कंगना रनोट को पद्म श्री अवॉर्ड मिलने पर भड़के केआरके, कहा – कंगना 2 रुपये की भी हकदार नही

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट को पद्म श्री अवॉर्ड से नवाजा गया था। जिसके बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी भी बयान की थी। इस बीच अब केआरके ने एक बार फिर से कंगना पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने पद्म श्री अवॉर्ड पर भी सवाल खड़े किए है। दरअसल केआरके का कहना है की जो कंगना दो रुपए की भी हकदार नही है आज उसे पुरस्कार दिए जा रहे है।

केआरके सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुआ अपने पहले ट्वीट में लिखा, “एक समय था जब पद्म अवॉर्ड का बहुत मूल्य था क्योंकि यह कुछ बहुत ही सम्मानित लोगों को दिए जाते थे। और भाजपा सरकार वह पुरस्कार उन लोगों को दे रही है, जो अपना किचन चलाने के लिए सॉफ्ट पोर्न बना रहे हैं। यह इस बात का सबूत है कि बीजेपी ने देश को तबाह कर दिया है।” बता दें कंगना रनोट के अलावा करण जौहर, अदनान सामी, एकता कपूर को भी उनके उल्लेखनीय कार्यों के लिए पद्म अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया है।

केआरके ने आगे लिखा, “कंगना दीदी को किस लिए पद्म श्री पुरस्कार मिला है? सिर्फ इसलिए कि वह बीजेपी का समर्थन करती हैं? वह मुसलमानों से नफरत करती है? वह अपने फायदे के लिए कोई ड्रामा करती हैं? वह ध्यान आकर्षित करने के लिए किसी और को गाली देती हैं? सच तो यह है कि वह 2 रुपये की भी हकदार नहीं हैं, पद्म श्री पुरस्कार को तो भूल ही जाइए।” गौरतलब हो कि सोमवार को दिल्ली के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा यह पद्म अवॉर्ड दिया गया।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending