KRK ने फिर लिया कंगना रनौत से पंगा कहा, ‘सिर्फ नफरत फैलाना जानती है कंगना रनौत’

सलमान खान और मीका सिंह पर विवादित बयान देने के बाद कमाल राशिद खान लगातार कंगना पर हमला करते हुए नजर आ रहे है। पिछले दो दिनों से केआरके सोशल मीडिया के जरिए कंगना रनौत पर निशान साध रहे है। वे लगातार एक्ट्रेस के खिलाफ पोस्ट कर रहे हैं। आज से पहले केआरके ने रविवार को ही कंगना की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को फ्लॉप बताया था साथ ही कहा था उनकी 11 फिल्मे फ्लॉप गई थी। 

जिन्हे कुत्ता भी देखने नही गया था और अब आने वाली 12 वी फिल्म भी फ्लॉप ही जायेगी। KRK ने रविवार को अपनी पोस्ट में दावा किया था कि मधुर भंडारकर की 'इंदू सरकार' की तरह कंगना रनोट की 'इमरजेंसी' भी फ्लॉप होगी। हालांकि कंगना ने अभी तक रविवार को केआरके द्वारा दिए गए बयान पर अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है शायद इसी वजह से केआरके का मन नहीं भरा और उन्होंने कंगना को उकसाने के लिए सोमवार को ट्वीट कर लिखा, 

"मैं 100 फीसदी गारंटी के साथ कह सकता हूं कि भविष्य में कंगना रनोट की कोई भी फिल्म हिट नहीं होगी। उनकी अगली फिल्में इंदिरा गांधी, कश्मीरी पंडितों और अयोध्या राम मंदिर पर हैं। मतलब वे अब फिल्ममेकर नहीं हैं। वे सिर्फ नफरत फैलाना चाहती हैं। 90 फीसदी इंडियंस यह पसंद नहीं करते। लोग शांति चाहते हैं।"

इतना ही नही उन्होंने आगे लिखा, "मैं कंगना रनोट से कहना चाहता हूं कि दीदी प्लीज नफरत की सौदागर मत बनिए। आप अच्छी एक्ट्रेस हैं। इसलिए आपको अपनी दो हिट फिल्मों क्वीन और 'तनु वेड्स मनु' की सीक्वल करनी चाहिए। तभी लोग आपकी फिल्में देखेंगे। इस बीच अगर आप पॉलिटिशियन बनना चाहती हैं तो फिर फिल्ममेकिंग छोड़ दीजिए और फुलटाइम राजनेता बन जाइए।"

कमाल राशिद खान ने ट्वीट करते हुए आगे लिखा, "अब मीडिया कह रही है कि मैं कंगना रनोट की फिल्मों को फ्लॉप करने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन यह सही नहीं है। मैं बस यह कह रहा हूं कि जब उसी विषय पर फिल्म बन चुकी है और डिजास्टर साबित हो चुकी है तो वे क्यों उस पर फिर से फिल्म बना रही हैं। उन्हें अगली फिल्म के लिए बेहतर विषय चुनने चाहिए।"

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending