मामा गोविंदा से विवाद पर बोले कृष्ण, कहा – वह मेरे लिए सम्माननीय है..अगर वह मुझे थप्पड़ भी मारते हैं तो भी मैं स्वीकार करूंगा

एक स्टोर की लॉन्चिंग के मौके पर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे कृष्णा ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने मामा गोविंदा के साथ विवाद को लेकर कहा कि सभी परिवारों में छोटे-मोटे विवाद होते रहते हैं, मामा और उनका परिवार मेरे लिए सम्माननीय है। अगर वह मुझे थप्पड़ भी मारते हैं तो भी मैं उसे स्वीकार कर लूंगा। क्या दोनों के बीच रंजिश खत्म हो गई है? यह पूछे जाने पर कृष्णा ने कहा कि विवाद फिलहाल खत्म नहीं हुआ है, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में वे सुलह कर लेंगे।

बता दे हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में शूटिंग के लिए गोविंदा अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंचे थे। इस दौरान उस एपिसोड में कृष्णा ने शूटिंग से इनकार कर दिया था। तब गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने नाराजगी जाहिर करते हुए यह कह दिया था कि वह कृष्णा की शक्ल भी देखना नहीं चाहती, हालांकि बाद में कृष्णा ने माफी मांगी थी, मगर मामा और भांजे के बीच यह विवाद फिलहाल खत्म नहीं हुआ है। इससे पहले कॉमेडी करते हुए कृष्णा ने कह दिया था कि मैंने गोविंदा को अपना मामा रखा है। ये बात गोविंदा को पसंद नहीं आई थी।

श्रीमान ऐश्वर्या राय मे नजर आएंगे कृष्णा

दरअसल कृष्णा रायपुर में अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आए हुए थे। फिल्म का नाम है ‘श्रीमान ऐश्वर्या राय’, इस फिल्म में कृष्णा कॉमेडी करते नजर आएंगे। फिल्म के कुछ हिस्सों को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शूट किया गया है। मीडिया से बातचीत करते हुए कृष्णा ने कहा कि वह छत्तीसगढ़ में बहुत जल्द कुछ और प्रोजेक्ट की शूटिंग भी करेंगे। अपने टीवी शो ‘ओ माय गॉड’ ये मेरा इंडिया की अगली सीरीज को भी कृष्णा छत्तीसगढ़ में शूट करने का प्लान बना रहे हैं।

निजी जिंदगी के वक्त को लेकर कृष्णा ने कहा कि शेड्यूल इतना बिजी होता है कि अब निजी जिंदगी के लिए वक्त नहीं बचता, लेकिन मैं इस बात से बेहद खुश हूं, कि मेरे पास ऐसा वक्त नहीं है। मैं जब थक जाता हूं तो इस बात की खुशी मनाता हूं कि आज मैंने इतना काम किया कि मुझे थकान हुई। बहुत से लोगों के पास काम नहीं है, मैं लोगों के प्यार की वजह से उन सभी का शुक्रगुजार हूं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending