अपने एक्स पति रणवीर शौरी की तारीफ में बोली कोंकणा सेन, खुद को बताया खुशकिस्मत, कहा- वह बहुत ही इंवॉल्वड…

अपने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान एक्टर रणवीर शौरी की एक्स वाइफ कोंकणा सेन ने अपने को-पैरेंटिग के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि रणवीर ज्यादातर चीजों को अकेले सॉल्व कर लेते हैं। उन्होंने आगे बताया की, वो और रणवीर अपने शेड्यूल की की प्लानिंग इस तरह से करने कि कोशिश करते हैं कि उनमें से कम से कम एक हारून के साथ शहर में हो।

बता दें एक्टर रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा 2010 में शादी के बंधन में बंधे और एक साल बाद अपने बेटे हारून को जन्म दिया और शादी के तकरीबन पांच साल बाद 2015 में दोनों अलग हो गए। दोनो को पिछले साल की कानूनी तौर पर तलाक की मंजूरी मिली है। वह आगे कहती हैं कि, “मैं बहुत खुशकिस्मत हूं क्योंकि हारून के पिता एक बहुत ही इंवॉल्वड पैरेंट हैं। बात यह है, क्योंकि हम दोनों काम और शूटिंग कर रहे हैं, हम इसे हमेशा बैलेंस करने की कोशिश करते हैं।

जब हारून के पिता शूटिंग कर रहे होते हैं, तो मैं शहर में रहने की कोशिश करती हूं। लेकिन, अब ऐसा होने वाला है कि हारून के पिता और मैं दोनों शहर से बाहर जा रहे हैं, इसलिए मेरी माँ आ रही है और एक महीने के यहां रुक रही हैं, या रणवीर के बड़े भाई और पत्नी आकर रहेंगे हम इसको फिगर आउट कर लेंगे। जब वह छोटा था तो हम उसे हर जगह अपने साथ ले जाते थे।” गौरतलब हो की कोंकणा ने जून 2001 में बांग्ला फिल्म “एक जे अच्छी कन्या” से अपनी यात्रा की शुरुआत की थी।

कोंकणा (41) का अब तक सफर दिलचस्प रहा है और ‘मिस्टर एंड मिसेज अय्यर’, ‘पेज 3’, ‘ओमकारा’, ‘लाइफ इन ए… मेट्रो’, ‘वेक अप सिड’, ‘तलवार’ और ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ जैसी फिल्मों में उनके काम को लेकर उनकी प्रशंसा भी होती रही है। फिल्मों में अभिनय के दौरान ही कोंकणा 2016 की चर्चित फिल्म “ए डेथ इन द गंज” के साथ निर्देशन की शुरुआत की। कोंकणा ने हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मुंबई डायरीज 26/11’ में एक इंपॉरटेंट रोल भी निभाया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending