जानिए क्यों कल दिल्ली की सड़को पर उतरेगी आम आदमी पार्टी ? जंतर- मंतर पर भी आप करेगी विरोध प्रदर्शन

कल संसद में केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए “राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली संशोधन विधेयक” को लेकर आम आदमी पार्टी ने नाराजगी जताई है. दिल्ली सरकार का कहना है कि ये विधेयक दिल्ली सरकार की शक्तियों को कम करने के लिए लाया गया है. इस बीच बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, आम आदमी पार्टी कल संसद में पेश किए गए “ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली संशोधन विधेयक ” के विरोध में सड़को पर उतरकर विरोध जताएगी. इसके साथ ही पार्टी कल इस विधेयक के विरोध में दिल्ली के जंतर – मंतर में विरोध – प्रदर्शन करने जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी के इस विरोध – प्रदर्शन में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के सभी विधायक शामिल होंगे. आपको बता दे कि कल केंद्र सरकार संसद में इस बिल के लाए जाने के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बीच की आलोचना की थी . उन्होंने कल कहा था कि केंद्र सरकार बीजेपी शासित केंद्र सरकार संसद में एक बहुत ही अलोकतत्रिक और असंवैधानिक बिल लेकर आई है.

इसके साथ ही उन्होनें जमकर इस बिल की आलोचना की थी और कहा थी कि इस बिल के जरिये केंद्र सरकार पिछले दरावजे से दिल्ली में सरकार चलाना चाहती है.  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending