KK Passes away : नहीं रहे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके, बॉलीवुड में शोक की लहर

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नथ ) अब इस दुनिया में नहीं रहे। मंगलवार की शाम उनका कोलकाता में निधन हो गयाा। दरअसल 53 वर्षीय केके कोलकाता के एक कॉलेज में लाइव परफॉर्मेंस देने के बाद अपने होटल पहुंचे जहां इस दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। किसी ने सोचा नहीं था कि अपनी सुरीली आवाज से हर किसी का दिल जीतने वाले केके अचानक यू सभी सब को छोड़कर चले जाएंगे। 

केके निधन की खबर जैसे ही सामने आई संगीत जगत में शोक की लहर दौड़ गई नेता, अभिनेता से लेकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  बताया जा रहा है कि केके का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है लेकिन इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है । इसी बीच एक और खबर सामने आई है। दरअसल अस्पताल के सूत्रों के हवाले से केके के सर पर चोट है। साथ ही बताया जा रहा है कि होटल के कमरे में पहुंचते हैं केके की तबीयत इतनी बिगड़ गई कि वह गिर पड़े और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

शुरुआत में खबर आई थी कि गायक केक की मौत हार्ट अटैक को लेकर हुई है लेकिन इसी बीच कोलकाता पुलिस ने केके की मौत के मामले में असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है। अब सिंगर के सर पर चोट की खबर सामने आने के बाद इसको लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। अब डॉक्टर पोस्टमार्टम के बाद ही केके के निधन की असली वजह बता सकेंगे।  आपको बता दे की केके के चेहरे और सर पर चोट के निशान पाए गए हैं जहां इसको लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस देने के लिए परफॉर्मेंस देने से पहले वे थोड़ा असहज नजर आ रहे थे लेकिन वह किसी तरह इवेंट में परफॉर्मेंस देने पहुंचे। परफॉर्मेंस देने के बाद उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई और इस दुनिया को अलविदा कह गए।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending