किरण खेर ने किया खुलासा, कहा – कैंसर के दौरान भी किया करती थी काम, ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन भी किया

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद किरण खेर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि जब वो अस्पताल में अपना कैंसर का इलाज करा रही थीं, उस वक्त भी वो काम करती थीं। किरण ने यह भी बतया कि वो अपने फोन के जरिए काम के लिए लगातार लोगों के संपर्क में रहती थीं और उन्होंने उस दौरान चंडीगढ़ में एक ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन भी किया था।

साथ ही किरण ने कहा कि उन्हें अभी भी कहीं भी ट्रैवल करने की अनुमति नहीं है, खासकर एरोप्लेन से, उनकी कमजोर इम्यूनिटी की वजह से। किरण खेर ने अपनी बीमारी को लेकर खुलकर बात करते हुए कहा कि यह कोई खास बात नहीं है यह जिंदगी का हिस्सा है। इसलिए हर किसी को यह सीखना पड़ेगा कि ऐसे समय में आगे बढ़ते रहें और मुश्किलों का सामना करें।

सांसद ने बताया कि उन्होंने काम करना कभी नहीं छोड़ा। वह अस्पताल में भी काम कर रही थी और फोन पर काम की जानकारी ले रही थी। बता दें 68 वर्षीय अभिनेत्री ब्‍लड कैंसर से जंग लड़ रही हैं। किरण खेर मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में इलाज करवा रही हैं। भाजपा सांसद किरण खेर ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से शेयर किया था कि उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए नए ऑक्सीजन प्लांट्स का इनॉगरेशन किया।

किरण ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, “आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने PM केयर फंड के जरिए पूरे देश में ऑक्सीजन प्लांट्स का इनॉगरेशन किया। चंडीगढ़ को इसमें 4 प्लांट्स मिले। मुझे इनमें से दो प्लांट्स का वर्चुअली इनॉगरेशन करने का मौका मिला।” गौरतलब हो की घर में गिरने से किरण का बायां हाथ टूट गया था। इसी दौरान जांच में कैंसर की बीमारी का पता चला था। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending