“ KGF Chapter  2 के ट्रेलर को 24 ” घंटे में मिले रिकार्ड व्यूज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वैसे लोग जो अभिनेता यश स्टारर मूवी “ KGF Chapter  – 2 ” के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, ऐसे लोगों का इंतजार समाप्त हो चुका है. जाहिर सी बात है कि KGF – 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म के ट्रेलर को गजबा का रिसपॉन्स मिला है. दरअसल, KGF – 2 के ट्रेलर ने रिलीज के 24 घंटे के भीतर ही Youtube पर 100 मीलियन व्यूज को क्रास कर लिया है जिससे अपने आप में एक रिकार्ड बन गया है. “ केजीएफ चेप्चर 2 ” के इस रिकार्ड को देखकर लगता है कि ये फिल्म भी काफी जबरदस्त रहने वाली है.

रिपोर्टस की माने तो किसी भी इंडियन मूवी को इतने कम समय में इतना अच्छा रिसपांस नहीं मिला है. केजीएफ चेप्टर – 2 के ट्रेलर को काफी पसंद को किया जा ही रहा है साथ ही इस बार इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी दिखाई देंगे जो की लोगों को काफी उत्साहित कर रहा है. अपकमिंग मूवी KGF – Chapter 2 में संजय दत्त अधीरा के किरदार में दिखने वाले है. ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है कि संजय दत्त का अधीरा वाला किरदार कितना धांसू है.

बात अगर KGF – 2 के रिलीज डेट की करे तो ये फिल्म 14 अप्रेल 20222 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. KGF – 2 में अभिनेता यश, संजय दत्त के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस रविना टंडन भी अहम भूमिका में दिखेंगी जो दर्शकों के एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा रहा है.       

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending