केरल : चुनाव से पहेल चार नेताओं ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, बढ़ सकती है कांग्रेस की मुश्किलें

केरल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पहले जोरो- शोरो से तैयारियों में जुटी कांग्रेस पार्टी को केरल में झटका लगा है. दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड से कांग्रेस के चार नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है. जानकारी के मुताबिक केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सदस्य केके विश्वनाथन, केपीसीसी सचिव एमएस विश्वनाथन, डीसीसी महासचिव पीके अनिल कुमार और महिला कांग्रेस नेता सुजाया वेणुगोपाल ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है.

केरल प्रदेश कांग्रेसे के सदस्य रहे के केके विश्वानाथन ने आरोप लगाया कि वायनाड में बनी तीन सदस्यों की टीम के जरिये पार्टी को यहां संचालित किया जा रहा है . वहीं केपीसीसी के सचिव रहे एमएस विश्वाथन ने पार्टी द्वारा उनकी अनदेखी किए जाने को लेकर इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि वायनाड में कांग्रेस की विफलता और केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी में की जा रही खुद की अनदेखी से आजिज आकर में इस्तीफी दे रहा हूं.

गौरतलब है कि केरल विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के लिए ये शुभ संकेत नहीं है. केरल विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है और ऐसे समय में कांग्रेस के इन नेताओं द्वारा इस्तीफा दिया जाने कांग्रेस पार्टी के लिए मुश्किले खड़ी कर सकता है. आपको बता दे की केरल में इस बार एक ही चरण में मतदान होगा जहां इस बात का ऐलान चुनाव आयोग द्वारा पिछले सप्ताह शुक्रवार को किया गया. इस ऐलान के बाद से ही केरल के सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending