केजरीवाल की नई पैतराबाजी, पंजाब में कैप्टन अमरिंदर से तनातनी, तो गुजरात में सोमनाथ मंदिर पर अड़ी

जैसे जैसे चुनावो का समय नजदीक आ रहा है ठीक उतनी ही तेजी से सियासी हलचल भी बरकरार है। आप पार्टी ने पंजाब और गुजरात विधानसभा चुनावो के लिए अपनी कमर कस ली है। पार्टी के नेतृत्वकर्ता अरविन्द केजरीवाल अब मैदान में उतर चुके है। केजरीवाल का पंजाब और गुजरात में अपने पैठ बैठाने की कोशिशें जारी है। इसी क्रम में सभी पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाना जारी है।

इसी क्रम में अरविंद केजरीवाल ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर लगाया आरोप कहा, पंजाब भवन में आप पार्टी को प्रेस कॉन्फ्रेंस की इजाज़त नहीं। इसको लेकर आप और पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कॉन्ग्रेस सरकार आमने-सामने आ गई है। प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर विवादों की शुरुआत आप के एक दावे से हुई। पार्टी ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के कार्यालय ने केजरीवाल को प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए अनुमति देने से मना कर दिया है।

ये कॉन्फ्रेंस मंगलवार को पंजाब भवन में 1 बजे होनी थी। अमरिंदर सिंह ने इसे सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले ही केजरीवाल सभा करके गए हैं तो उनको प्रेस कॉन्फ्रेंस से रोकने का सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने कहा कि यदि आप चाहे तो वे उनके लिए लंच का प्रबंध भी कर सकते हैं। साथ ही पंजाब के सीएम ने कहा कि झूठ बोलकर आप सिर्फ सियासी नौटंकी करना चाहती है।

मंदिरो का अपमान करने वाला इटालिया चुनाव आते ही पहुंचा मंदिर, जनता ने सिखाया सबक…

वहीं दूसरी तरफ रिपोर्टों के अनुसार गुजरात के सोमनाथ मंदिर पहुॅंचे इटालिया को विरोध के कारण मंदिर के बाहर से ही कार में बैठकर लौटना पड़ा। इसको लेकर आप नेता ने पुलिस से शिकायत की है। इसमें कहा गया है कि भाजपा से जुड़े कुछ लोगों ने उनका विरोध किया। बता दें सोमनाथ मंदिर जाने वाले ये वही इटालिया हैं जिन्हे बहुत बार हिंदू धर्म का अपमान करता देखा जा चुका है।

पिछले दिनों ही उन्होंने हिन्दू मान्यताओं का अपमान करते हुए कहा था कि जो इन सत्संग और कथा में शामिल होते हैं वो हिजड़ों के जैसे तालियाँ बजाते हैं। उन्होंने कहा, “मुझे ऐसे लोगों पर शर्म आती है। जो मैं कहता हूँ वह आपको अगर अच्छा न लगे तो मुझे ब्लॉक कर दीजिए। लेकिन हमें उनकी जरूरत नहीं है जो संस्कृति और प्रथाओं के नाम पर हिजड़ों की तरह ताली बजाते हैं। कुछ साधु स्टेज से फालतू बातें करेंगे और हम हिंजड़ों की तरह ताली बजाएँगे।”

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending