पंजाब कांग्रेस में जारी तनातनी के बीच बोले केजरीवाल; ऐसा सीएम देंगे जिस पर आप और पूरा पंजाब गर्व करेगा

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल दो दिन के पंजाब दौरे पर पहुंच गए हैं। इस बीच उन्होंने पंजाब कांग्रेस में जारी घमासान पर भी हमले तेज कर दिए है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मैं चन्नी साहब को सीएम बनने पर बधाई देता हूं।

मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि यह आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने अपने मंत्रिमंडल में दागी मंत्रियों को शामिल किया और दागी अधिकारियों को अच्छी पोस्टिंग दी। मैं उनसे उन्हें बर्खास्त करने और कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं।”
अरविंद केजरीवाल ने सिद्धू के इस्तीफे पर कहा कि वह दलित को सीएम बनते देख बर्दाश्त नहीं कर सके।

केजरीवाल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, “पंजाब की राजनितिक अस्थिरता दुर्भाग्यपूर्ण है और सत्ता की गंदी लड़ाई चल रही है। इन्होंने सरकार का गंदा तमाशा बना दिया है। अब आम आदमी पार्टी ही पंजाब को स्थिर और ईमानदार सरकार दे सकती है।” वहीं आगामी विधानसभा के मद्देनजर केजरीवाल ने कहा है कि उनकी पार्टी राज्य में उस चेहरे को वो मुख्यमंत्री देगी जिसपर सभी को गर्व होगा।

अरविंद केजरीवाल से जब बुधवार को पूछा गया कि पंजाब में पार्टी की तरफ से सीएम का चेहरा कौन होगा? इस पर उन्होंने कहा, “हमने बार-बार कहा है कि हम एक ऐसा सीएम देंगे जिसपर आप गर्व करेंगे, पंजाब गर्व करेगा। हम एक विस्तृत प्रेस कॉन्फ्रेंस कल को करेंगे।” कहा जा रहा है कि कि आप धीरे-धीरे पंजाब के बड़े हिस्से में अपनी पकड़ बना रही है।

यहां पार्टी न सिर्फ सरकार विरोधी भावनाओं के आधार पर अपना चुनावी अभियान जारी रखे हुए है, बल्कि लोगों से एक नई पार्टी को मौका देने की अपील भी की जा रही है। आप पार्टी ने हर राज्य की तरह ही पंजाब में भी मुफ्त बिजली देने का वादा किया है। पार्टी ने यहां लोगों को रोजगार देने का लोक-लुभावन वादा भी किया है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending