केजरीवाल ने गुजरात की जनता से की अपील, कहा – मौका दीजिए न काम किया तो बाहर निकाल देना

दिल्ली में दूसरी बार और अब पंजाब में भी सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी के हौसले बुलंद है. आम आदमी पार्टी अब देश के दूसरे राज्यों में भी पैर पसारने की कोशिश कर रही है. गुजरात में इसी साल के अंत तक चुनाव होने की संभावना है गुजरात में चुनाव होने को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां अभी से शुरू कर दी है. आम आदमी पार्टी भी इस रेस में पीछे नहीं है आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गुजरात का दौरा लगातार कर रहे हैं और एक बार फिर उन्होंने गुजरात वासियों से अपील की है कि  गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाइए, अगर हमने काम नहीं किया तो बाहर निकाल दीजिएगा.

दरअसल रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के भरूच में आदिवासी संकल्प महासम्मेलन में शिरकत की. इस महासम्मेलन में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब स्कूलों में बच्चों को दी जा रही बेहतर शिक्षा का उदाहरण दिया. साथ ही उन्होंने गुजरात में सरकारी स्कूलों की स्थिति पर तंज कसा. आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में सरकारी स्कूलों की हालत बहुत खराब है. यहां बच्चों को पढ़ाने के लिए शिक्षक कम है तो कहीं- कहीं कुछ स्कूलों में एक भी शिक्षक नहीं है.  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यहां सब बदल सकता है आप केवल एक बार हमे मौका दें. केजरीवाल ने गुजरात की जनता से अपील की कि गुजरात में हमें आप एक बार मौका दे अगर हम काम ना करें तो हमें बाहर निकाल दीजिएगा।

आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल यहीं नहीं रुके अपने संबोधन के दौरान उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को भी चुनौती दे डाली. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात इन दिनों पेपर लिखकर मामले में विश्व रिकॉर्ड बना रहा है. मैं गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल को चुनौती देता हूं कि वे बिना पेपर लीक हुए एक भी परीक्षा करा कर दिखाए. केजरीवाल ने जनता को आश्वासन दिया कि अगर उन्हें गुजरात में मौका मिलता है तो वह गुजरात के स्कूलों की व्यवस्था अच्छी करेंगे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending