कौशांबी : वायरल हो रहा सीएम योगी के लॉकडाउन के ऐलान वाला पुराना वीडियो, चर्चाओं का बाजार गर्म

यूपी के कौशांबी जिले में इन दिनों 25 मार्च से लॉकडाउन के ऐलान वाला सीएम योगी आदित्यनयनाथ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां इस वीडियो को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. लोगों को फिर से लॉकडाउन लगने की आशंका होने लगी है.

हालांकि सोशल मीडिया पर जो सीएम योगी आदित्यनाथ का वीडियो वायरल हो रहा है वो पुराना वीडियो है और सरकार की तरफ से इस तरह का कोई भी ऐलान नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सीएम योगी आदित्यनाथ के इस वीडियो के पुराना होने की बात की पुष्टि जिलाधीकारी अमित कुमार सिंह ने भी की है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर कौशांबी के डीएम अमित कुमार सिंह ने कहा कि ये वीडियो पुराना है और लोग ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें. साथ ही उन्होंने कहा कि लोग इस वीडियो को वायरल करने से बचे.

बात अगर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की करे तो इस वीडियो में सीएम योगी आदित्यनाथ ये बोलते दिखाई दे रहे हैं कि अगले चरण में 25 मार्च से प्रदेश के 15 जिलों में पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा और स्वास्थ्य सेवाओं का पूरा ख्याल रखा जाएगा. साथ ही इस वीडियो में सीएम योगी राहत सामग्री बांटने से लेकर पुलिस और एंबुलेंस को छूट देने का जिक्र करते नजर आ रहे है.

आपको बता दे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा सीएम योगी आदित्यनाथ का ये पुराना वीडियो है और यूपी सरकार द्वार वर्तमान में लॉकडाउन संबंधी कोई भी ऐलान या जानकारी नही दी गई है. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending