करीना कपूर ने शीशे के आगे खड़े होकर दिया जबरदस्त पोज,फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान उन अभिनेत्रियों में से एक है जो दो बच्चों को जन्म देने के बाद भी अपने आप को फिट रखना बखूबी जानती हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने 21 फरवरी को अपने छोटे बेटे का स्वागत किया।  करीना मां बनने से पहले और बाद में भी इंडस्ट्री में पहले की तरह ही नॉर्मल तरीके से काम कर रही हैं। दिलचस्प बात शादी से पहले और मां बनने के बाद तक करीना कपूर की फैन फोलोइंग काफी तगड़ी है। ऐसे में अभिनेत्री कुछ प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं और जल्द ही कुछ और प्रोजेक्ट्स भी वो साइन कर सकती हैं।

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अदाकारा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मिरर सेल्फी साझा की है। ये तस्वीर एक्ट्रेस के दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद वर्कआउट के समय की है जिसमें वो फिट फॉर्म में वापसी करते हुए नजर आ रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कैजुअल आउटफिट में करीना ने अपने बालों को बन में स्टाइल किया है।

करीना ने जो अपनी नई तस्वीर इंस्टा पर साझा की है वो बेडरूम के बाहर की है। अभिनेत्री ने फोटो के कैप्शन में लिखा, जितनी दूर चीजें दिखाई देती है, उतनी ही वह शीशे में पास नजर आती हैं। सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें क्योंकि यह नई नॉर्मल चीज है। वैसे इस तस्वीर में करीना फिट एंड फाइन नजर आ ही रही हैं।

वैसे अब करीना का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। साथ ही अदाकारा की इस तस्वीर पर खूब लाइक और कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए करीना कपूर खान की इस तस्वीर पर लिखा,शानदार दूसरे ने लिखा, बहुत खूबसूरत , एक अन्य यूजर ने लिखा -सबसे अच्छी तस्वीर जो मैंने अभी तक देखी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान संग अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी, जो 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। वहीं आखिरी बार करीना कपूर को फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता इरफान खान और अभिनेत्री राधिका मदान नजर आये थे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending