करीना कपूर ने फिल्म ‘सीता’ के रोल के लिए की मोटी फीस की डिमांड, मेकर्स भी रह गए हक्के-बक्के

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। दिलचस्प बात यह है करीना दो बच्चों को जन्म देने के बावजूद अपने काम को लेकर अच्छी खासी एक्टिव हैं। करीना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक कई धांसू फिल्में की हैं। यही नहीं अपनी प्रेगनेंसी के दिनों में भी करीना लगातार शूटिंग कर रही थी। ताजा खबरों के मुताबिक फिल्म ‘सीता’ के मेकर्स ने करीना कपूर को साइन करने का फैसला किया है, लेकिन कुछ कारणों के चलते अभी भी अटकले जारी हैं। 
दरअसल, जल्द ही मेकर्स महाकाव्य रामायण पर आधारित ‘सीता’ पर एक फिल्म बनाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। जब से इस नई फिल्म बनने की बात हो रही है, तभी से सीता के लिए कई सारी अभिनेत्रियों का नाम सामने आ चुका है। वहीं इसी लिस्ट में मशहूर अदाकारा करीना कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। खबर है कि फिल्म की कहानी आदि करीना को पसंद आई है,मगर अब सारी बात करीना की फीस पर आकर अटक गई है। बता दें इस फिल्म में सीता माता के त्याग बलिदान को दिखाया जाएगा। 
अभिनेत्री ने इस वजह से मांगी मोटी रकम 
करीना कपूर खान ने सीता में किरदार अदा करने के लिए करीब 12 करोड़ रुपए की मोटी फीस की डिमांड की है। एक खबर के मुताबिक फिलहाल अभिनेत्री के पास इस समय वीरे दी वेडिंग 2 और हसंल मेहता की फिल्म है। ऐसे में अपनी पहले की इन दोनों फिल्मों की शूटिंग से समय निकालकर करीना को फिल्म सीता की शूटिंग करनी होगी और इस फिल्म में करीना को तकरीबन 8 महीने देने होंगे। शायद इसी वजह से बेबो ने इतनी भारी-भरकम फीस मेकर्स से मांगी है। हालांकि अब तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है कि करीना ने 12 करोड़ की फीस मांगी है भी कि नहीं। 
वहीं इससे पहले खबर यह भी आई कि इस फिल्म में करीना के अलावा उनके पति और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान भी दिखाई दे सकते हैं। ऐसे में अगर ये स्टार कपल फिल्म सीता के लिए हामी भर देता है तो यह उनके चाहने वालों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी होगी। हालांकि इसी फिल्म के लिए पहले दीपिका पादुकोण का नाम भी लगातार सामने आता रहा है। ऐसे में करीना के इतनी ज्यादा मोटी फीस की बात कहे देने के बाद हो सकता है मेकर्स फिर दीपिका या भी अन्य किसी अभिनेत्री को सीता का किरदार निभाने का चांस दें। 
गौरतलब है, करीना कपूर आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड़ न्यूज में नजर आई थी। जबकि करीना की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा होगी। इस फिल्म में करीना कपूर और आमिर खान अहम भूमिका में नजर आएंगे।   

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending