कपिल शर्मा ने ‘बेल बॉटम’ को लेकर किया ऐसा ट्वीट, देखकर गुस्साए अक्षय कुमार ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में थोड़ा बिजी चल रहे हैं। वैसे तो अक्षय के पास काम करने के लिए कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं, लेकिन इस बीच उनकी अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम के खूब चर्चे हो रहे हैं, दरअसल फिल्म रिलीज होने को तैयार है।

वहीं खिलाड़ी कुमार ने फिल्म बेलबॉटम का ट्रेलर मंगलवार रात को दिल्ली में रिलीज किया था। वहीं ट्रेलर के इंटरनेट पर आते ही जैसे मानों इस पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई हो। इस दौरान अजय देवगन, कृति सेनन, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत अन्य कई सेलेब्स ने ट्रेलर शेयर करके इसकी खूब तारीफ की।

इस दौरान कपिल शर्मा ने भी अक्षय कुमार को उनकी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर शेयर कर शुभकामनाएं दी। जिसके बाद अक्षय ने अपने खास स्टाइल में कपिल की खिंचाई कर दी। कपिल ने ने अपनी पोस्ट में लिखा- शानदार ट्रेलर अक्षय पाजी और पूरी टीम को बधाई। वहीं कपिल की इस पोस्ट पर अक्षय ने रीट्वीट करके लिखा- जैसे ही पता चला शो पर आ रहा हूं। बेस्ट विशेज़ भेजीं।

उसके पहले नहीं। मिलकर तेरी खबर लेता हूं। अब ऐसे में कपिल ने एक्टर की इस बात पर शर्मिंदा होने की इमोजी बनाते हुए लिखा- लव यू पाजी। गौरतलब है, अक्षय और कपिल के बीच हुई इस वार्तालाप को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के सबसे पहले और नए एपिसोड में ‘बेलबॉटम’ की टीम मेहमान बनने वाली है। इससे पहले खिलाड़ी कुमार फिल्म ‘लक्ष्मी’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे।

खास बात अक्षय पहले 25 बार कपिल के शो में शिरकत कर चुकें हैं। वहीं ऐसा लग रहा है अक्षय कुमार अपने इस रिकॉर्ड को तोड़ते हुए सिल्वर जुबली भी शो पर ही मनाएंगे। फिलहाल ‘द कपिल शर्मा’ के तीसरे सीजन के शो की तारीख की घोषणा नहीं की गई है। बीते दिनों कपिल ने  केवल ये जानकारी दी शो का नया सीजन सोनी टीवी पर शुरू होने वाला है। इस बार शो में सुदेश लहरी भी होंगे।

बताते चले रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ये एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी 80 के दौर में सेट की गयी है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगी। वाणी अक्षय की पत्नी के रोल में हैं, जबकि लारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending