‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने की खुदकुशी की कोशिश, हालत गंभीर

कोरोना महामारी के घर घर में मशहूर हुए बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद के खुदकुशी करने की खबर सामने आई है। बता दें कि शुक्रवार को उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश है। जिसके बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि वो पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थे और शुक्रवार को उन्होंने नींद की गोलियां खा लीं।खबरों की मानें तो कांता प्रसाद ने पहले शराब पी और फिर नींद की गोली खा ली। फिलहाल ताजा जानकारी के मुताबिक बाबा कांता प्रसाद अब खतरे से बाहर है। ऐसा करने को लेकर हुई शुरुआती जांच में पता चला है कि, लॉकडाउन में आर्थिक तंगी की वजह से उन्होंने यह कदम उठाया।

इन सब के बीच अब कांता प्रसाद की पत्नी बदामी देवी ने मीडिया से बातचीत ने दौरान बताया कि, मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता, मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या खाया था। मैंने नहीं देखा था। वो बेहोश हो गये, मैं ढाबे पर बैठी थी। मैं उसे अस्पताल ले आई। डॉक्टर ने अभी तक हमें कुछ नहीं बताया है। पता नहीं उनके दिमाग में क्या चल रहा था? बता दें की पिछले कुछ दिन दिन से कांता प्रसाद यूट्यूबर गौरव वासन से मांगी मांगते नज़र आ रहे थे जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थी। विडियो में बाबा कहते हहुए नजर आ रहे है की, उन्होंने गौरव पर हेराफेरी और चोरी का आरोप नहीं लगाया था, बल्कि ये सिर्फ गलतफहमी के चलते हुआ। इस वीडियो में कांता प्रसाद ने कहा है कि, ‘गौरव वासन, वो लड़का कोई चोर नहीं था और ना ही हमने उसे कभी चोर कहा है। बस हमारे से एक चूक हुई है कि वो जो हमने कहा कि गौरव वासन को हमने बुलाया, नहीं, गौरव अपने आप आए थे। और हम इसीलिए क्षमा मांगते हैं और जनता से कहते हैं कि कोई गलती हो तो हमें माफ करना।’

गौरतलब हो की यूट्यूबर गौरव वासन ने ही आर्थिक तंगी से जूझ रहे कांता प्रसाद का रोते हुए वीडियो पिछले साल सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। जिसकी वजह से बाबा का ढाबा काफी फेमस हो गया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने ‘बाबा’ की काफी मदद की थी। हालांकि थोड़े समय के बाद ही कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर पैसे हड़पने का आरोप लगा दिया था। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending