कानपुर: यूपी चुनाव को लेकर राजा भैया का बड़ा ऐलान, जानें क्या कहा?

जनसत्ता पार्टी के अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में कम से कम 100 सीटों पर किस्मत आजमायेगी। जनसेवा संकल्प यात्रा को लेकर लखनऊ से झांसी जा रहे राजा भैया का काफिला कानपुर देहात में भोगनीपुर के कस्बा पुखरायां में आज देर शाम पहुंचा जहां उन्होने अपने मित्र कस्बे के ठाकुर ओमपाल सिंह जो मार्ग दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे का हालचाल लिया और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

साथ ही साथ पार्टी कार्यकर्ताओं के हालचाल जाने और 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी चर्चा भी करी। उन्होने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जनसेवा संकल्प यात्रा का मुख्य उद्देश्य पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारियों से मुलाकात करना है और इस दौरान पार्टी की नीतियों से सभी को अवगत कराना है ताकि पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जा सके। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में जनसत्ता पार्टी चुनावी मैदान में 100 उम्मीदवारों को उतारेगी।

कानून व्यवस्था को लेकर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने कहा कि कानून व्यवस्था सरकार की इच्छाशक्ति पर निर्भर करती है।कुछ घटनाएं ऐसी हो जाती हैं। जिन्हें नहीं होना चाहिए। इस लिया सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए। उन्होने कहा कि गोरखपुर में हुआ मनीष हत्याकांड बेहद दुखद है और एक परिवार का सब कुछ छीन लिया गया है इसलिए मेरी सरकार से मांग है कि मनीष गुप्ता की हत्या में जो पुलिस वाले दोषी हो उनके ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। कार्रवाई इतनी कठोर होनी चाहिए कि भविष्य में कोई भी इस तरह का जघन्य अपराध करने के बारे में सोच भी ना सके।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending