कानपुर: CSJM यूनिवर्सिटी ने छात्रो को दिए 100 मे से 117 नंबर, छात्रों के उड़े होश, मामले की जांच शुरू

आप और हम अक्सर परीक्षा में टॉप करने के लिए दिन रात मेहनत करते है और जब 100 में से 100 नम्बर आ जाएं तो हमारी खुशी का ठिकाना हो नहीं रहता है ऐसे में आपने कभी 100 से ज्यादा नंबर की कल्पना भी नहीं की होगी। लेकिन क्या आप जानते है बीते दिनों आए परीक्षा के परिणामों में एक छात्रा को 100 में से 117 नम्बर दिए गए है। जी, हां यह बिल्कुल सत्य घटना है। कानपुर की सीएसजेएम यूनिवर्सिटी में कुछ ऐसा ही कारनामा हुआ है। यहां के फाइन आर्ट विभाग में कुछ छात्रों को ऐसे ही रिजल्ट मिले हैं।

मामला कानपुर के सीएसजेएम यूनिवर्सिटी से जुड़ा हुआ है। यहां बैचलर ऑफ फाइन आर्ट के एप्लाइड आर्ट्स के तृतीय वर्ष के रिजल्ट में छात्रों को मैटेरियल एंड मैथेड विषय के 100 अंक के पूर्णांक के पेपर में 116 से 125 अंक तक मिले हैं। इसके अलावा फोटोग्राफी के 75 अंक के पूर्णांक के पेपर में 79 अंक तक दिए गए है।मामला जानकारी में आने पर विभागाध्यक्ष ने मामले की जानकारी रजिस्ट्रार को दी है।

जानकारी के मुताबिक बीते दिनों आए परीक्षा परिणामो मे आए रिजल्ट ने छात्रों के साथ-साथ शिक्षकों को भी चौंका दिया। अब यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि नंबरों की यह गड़बड़ी किस वजह से हुई है।।जांच के बाद दोबारा रिजल्ट जारी किया जाएगा।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending