अजय देवगन की इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं कन्नड एक्ट्रेस प्रणिता

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन जल्द ही अपनी अपकमिंग मूवी “भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया” में नजर आएंगे. उनकी आने वाली इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म की चर्चा एक बात को और लेकर भी है.  

दरअसल इस  फिल्म से कन्नड़ एक्ट्रेस प्रणिता भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है जिसको लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं. प्रणिता बताती हैं कि भुज  जैसी एक गहन फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री करना उनके लिए खुशी की बात है. आपको बता दें कि अजय देवगन स्टारर फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है.

220px Bhuj The Pride of India film poster

इस फिल्म में अजय देवगन ने विजय स्कवाडन लीडर कनिका का रोल किया है और  कन्नड एक्ट्रेस प्रणिता ने उनकी पत्नी निशा उधर का. अपकमिंग मूवी “भुज द प्राइड ऑफ इंडिया ” में काम करने को लेकर प्रणिता कहती हैं कि वह हमेशा से ऐसी फिल्में करना चाहती थी जो देशभक्ति और हार्ड हिटिंग हो.

आप बता दें कि अजय देवगन की अपमिंग मूवी ठभुज – द प्राइड ऑफ इंडिया” से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही कन्नड एक्ट्रेस प्रणिता इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वह कहती हैं कि इस फिल्म में काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending