कंगना ने साधा हॉलीवुड पर निशाना, कहा- हमारी स्क्रीन पर कब्जा करके हमारी इंडस्ट्रीज को नुकसान पहुंचा रहा है हॉलीवुड

बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित को थी। जिसमे उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान कंगना ने ग्लोबल मोनोपली पर भी बात की। उन्होंने कहा आज के समय में हॉलीवुड फिल्मों को इग्नोर करने उसे अस्वीकार करने की बेहद जरूरत है। कंगना के अनुसार हमारा ये कदम भारत के आत्मनिर्भर बनाने में भी मदद करेगा।

कंगना ने अपने स्टेटमेंट में कहा, “हॉलीवुड में ग्लोबल मोनोपली को क्रिएट कर के दूसरी इंडस्ट्रीज को नुकसान पहुंचाया है। वो हमारी स्क्रीन पर कब्जा कर रहे हैं। हम मलयालम फिल्म के डब वर्जन के बजाय लायन किंग या जंगल बुक के डब वर्जन को देखेंगे। हमें पहले अपनी फिल्मों को एंजॉय करने की जरूरत है, चाहे वह मलयालम, तमिल, तेलुगु या पंजाबी हो। हमें अपने लोगों और अपनी इंडस्ट्री को अपनी प्रायोरिटी देनी चाहिए और हॉलीवुड फिल्मों को कम देखना चाहिए। यह एक आत्मनिर्भर भारत बनाने का तरीका है।”

बता दें कंगना की नई फिल्म ‘थलाइवी’ 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला रहा है, लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर आई है, जिससे कंगना और फिल्म के मेकर्स को झटका लग सकता है। बताया जा रहा है कि फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। इस फिल्म से कंगना रनौत और मेकर्स दोनों को ही खासा उम्मीदें हैं। कंगना ने जयललिता की भूमिका निभाने के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था।
दरअसल, ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की पांच बार मुख्यमंत्री रहीं जे. जयललिता की बायोग्राफिकल फिल्म है।

जिन्होंने काफी कम उम्र में तमिल सिनेमा में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद जल्द ही उन्हें ऊंचा मुकाम भी हासिल हुआ। बता दें कि ‘थलाइवी’ हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज हुई है। फिल्म का प्रोडक्शन विष्णु वर्धन इंदुरी, शैलेष आर सिंह और हितेश ठक्कर ने मिलकर किया है। फिल्म में अरविंद स्वामी एमजीआर के रोल में नजर आएंगे। 

यह फिल्म कंगना के करियर की सबसे अच्छी फिल्म कही जा सकती है। फिल्म में एक्ट्रेस की मेहनत साफ देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर भी फैंस लगातार कंगना की थलाइवी के लिए तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘धाकड़’, ‘एमर्जेंसी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी। नवम्बर से एक्ट्रेस के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग भी शुरू की जाएगी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending