कंगना ने साधा प्रियंका चोपड़ा पर निशाना कहा, ‘रोटी के लिए विदेशी इशारों पर नाचती है प्रियंका’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह अपने बेबाक, निर्भीक और मुंहफट स्टाइल से हर किसी का दिल जीत लेती है। कंगना ने एक बार फिर अपने इसी स्टाइल से प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा है। कंगना ने प्रियंका पर सवाल उठाते हुए उन्हें ‘सेक्युलर पपी’ तक कह दिया। कंगना ने प्रियंका पर आरोप लगाया है कि वो विदेश में काम पाने के लिए सेक्युलर होने का ड्रामा करने लगी हैं। हालांकि प्रियंका के चाहने वालों को कंगना का ये बयान गले से नहीं उतर रहा। 

दरअसल, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंटरनेशनल मीडिया कंपनी का हायरिंग एड देखने के बाद प्रियंका चोपड़ा को सेक्युलर पपी कह दिया है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा की, “यह केवल पत्रकारिता तक सीमित नहीं है। प्रियंका चोपड़ा एक समय देशभक्त होती थीं और अब वो सेक्युलर पपी बन गई हैं। मोदी की फैन से वो जिस तरह से उनकी क्रिटीक में तब्दील हुई हैं, वो साफ-साफ उनकी नफरत दर्शाती है। साफ है कि रोटी के लिए दुनिया नाचती है। अपने देश में फ्रीडम तो है, जो करना है करो।”

बता दें की ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ नाम के एक अमेरिकी मीडिया कंपनी ने भारत में अपने करेस्पॉन्डेंट नियुक्त करने के लिए की जॉब निकाली है। जिसमे साफ लफ्जो में लिखा गया है की उसे एक ऐसा भारतीय पत्रकार चाहिए जो मोदी सरकार और हिन्दू दोनो का विरोधी हो। इस बात को पढ़ते ही कंगना रनौत का पारा गरम हो गया और इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्होंने प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा है। कंगना ने प्रियंका पर आरोप लगाया है कि वो विदेश में काम पाने के लिए सेक्युलर होने का ड्रामा करने लगी हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending