कंगना रनौत ने ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहन बरपाया कहर, तस्वीरें देख भड़के यूजर्स ने लगाई क्लास

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं। इंटरनेट पर एक्ट्रेस की बेबाक बयानों के साथ ही उनकी तस्वीरों पर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के लोग काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन  कुछ लोगों को कंगना का यह ग्लैमरस अंदाज लोगों को एक आंख नहीं भया।

हाल ही में  कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग खत्म की है। अब अपने काम से फ्री हो जाने के बाद इसकी रैपअप पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की। इस फिल्म में कंगना एक्शन अवतार में दिखेंगी। अब उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं, उनके पीछे सनसेट नजर आ रहा है। किसी लेक के किनारे खड़े होकर वह पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में कंगना वाइट कोर्सेट ब्रालेट और पैंट्स में नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत ने अपनी इन हॉट तस्वीरों को शेयर करके इंस्टाग्राम पर गालिब का एक शेर भी लिखा है। कंगना ने लिखा, मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देख कर जीते हैं जिस काफिर पे दम निकले। वैसे कंगना की ये तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं और तस्वीर पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

यूं तो इन फोटोज में कंगना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और लोग उनके इस हॉट लुक के दीवाने हुए जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ फैन्स को कंगना का यह ग्लैमरस अंदाज बिलकुल रास नहीं आया है। एक यूजर ने तस्वीर पर कॉमेंट करके लिखा, आपसे ये उम्मीद नहीं थी कंगना, इतने वाहियात कपड़े यार। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ओह देसी संस्कार पर ज्ञान तुम ही पेलती थी ना। एक अन्य ने लिखा- आप खुद दूसरों की पोस्ट पर टिप्पणी करती हैं, आपने सोचा नहीं इस पोस्ट को अपलोड करते वक्त।

कई फिल्मों में दिखाई देंगी कंगना

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास कई सारी फिल्मे हैं। जहां फिल्म ‘धाकड़’ में कंगना रनौत एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता मुख्य किरदारों में हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कंगना जल्द ही ‘थलाइवी’ में  जयललिता की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। ये फिल्म  तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है। जे जयललिता साउथ सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से भी एक थी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending