पहाड़ी दुल्हन’ बनी यामी गौतम पर फिदा हुई कंगना रनौत , पंगा क्वीन ने स्पेशल नोट के साथ दी शादी की बधाई

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम बीते दिनों यानि 4 जून को निर्देशक आदित्य धर संग शादी के बंधन में बंध गयी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी अचानक शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है। इस नए जोड़े की वेडिंग एल्बम अब सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें शादी की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें, यामी ने अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में शादी की हैं। वहीं एक्ट्रेस ने आदित्य संग सात फेरे लिए हैं।  

यामी गौतम अपनी शादी में पारंपरिक कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही है। इस दौरान एक्ट्रेस ने  लाल रंग की साड़ी और गोल्डन ज्वेलरी कैरी की हुई है। वहीं यामी गौतम को दुल्हन बना देख हमेशा बेखौफ होकर बोलने    वाली कंगना रनौत इतना ज्यादा खुश हुई की एक्ट्रेस खुद को यामी की फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करने से रोक नहीं पाई।  

कंगना रनौत ने शेयर की इंस्टा स्टोरी…

दुल्हन बनी यामी गौतम की शादी की एक तस्वीर कंगना रनौत ने शेयर करने के साथ इसके कैप्शन भी बहुत प्यारा सा लिखा है, वे लिखती हैं, ‘ट्रेडिशन और वक्त से भी पुरानी बात है। एक पहाड़ी लड़की के दुल्हन बनने से ज्यादा दिव्य और कुछ नहीं हो सकता।  

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यामी की जो तस्वीर साझा की है उसमे आदित्य की दुल्हनिया यामी लाल रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। साथ में, वे मुस्कुराते हुए हाथों में पहने कलीरे दिखा रही हैं। वैसे कंगना ही नहीं बल्कि फैंस को भी एक्ट्रेस का यह सुन्दर लुक बहुत पसंद आ  रहा है। वे जमकर एक्ट्रेस की फोटो शेयर कर रहे हैं।

बता दें, कंगना रनौत की तरह यामी गौतम भी हिमाचल से ताल्लुक रखती हैं, इसलिए वे वहां की परंपराओं और खूबसूरती को बेहतर ढंग से समझती हैं। वैसे यामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की एक फोटो शेयर करने के बाद कई अन्य रस्मों की फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं और फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 गौरतलब है, कोरोना महामारी को देखते हुए यामी गौतम और आदित्य ने बिलकुल सिंपल तरीके से अपनी शादी रचाई है। कंगना के अलावा बॉलीवुड कई सारे सितारे यामी को शादी की शुभकामनाएं दीं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘भूत पुलिस’ है। इस फिल्म में यामी अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending