‘इंदिरा गांधी’ बनने के लिए कंगना रनौत ने शुरू की तैयारी , पूरी बॉडी हुई स्कैन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत न केवल अपने बेखौफ अंदाज बल्कि एक्टिंग के लिए भी खूब जानी जाती हैं। कंगना रनौत एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम करती हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने ज्यादातर महिला प्रधान फिल्मों में काम किया है जिन्हें दर्शकों का खूब सारा प्यार भी मिला है। जहां एक ओर कंगना की तमिलनाडु की पूर्व  दिवंगत सीएम जयललिता पर बनी फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज़ होने को तैयार हैं, तो वहीं कंगना ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया है कि वो फैंस को एक और तोहफा देने जा रहीं हैं। जी हां कंगना देश की पहली प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी बनने की तैयारी में जुट गई हैं।

एक्ट्रेस इंदिरा बनने की तैयारी में…

बता दें, कंगना बहुत जल्द इंदिरा गांधी का किरदार भी बड़े पर्दे पर निभाती नजर आएंगी। हाल ही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर कि हैं जिसमें मेकअप आर्टिस्ट उनको इंदिरा गांधी कि तरह लुक देने में उनका मेकअप कर रहा है। तस्वीरों में मेकअप आर्टिस्ट कंगना के चेहरे पर नीले रंग का पेंट लगा रहा है। इसे देखकर दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित भी हैं कि आखिरकार कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में कैसी लगने वाली हैं।

अपनी इन नई तस्वीरों को शेयर करके कंगना लिखती हैं, हर किरदार एक नई यात्रा की खूबसूरत शुरुआत है, आज हमने  #Emergency #Indira की शुरुआत की है। बॉडी और चेहरे की स्कैनिंग और कास्ट के साथ… सही दिखने के लिए। बहुत से लोग मिलकर इसकी तैयारी में लगे हुए हैं। ये वाला सबसे ज्यादा स्पेशल होगा। अब कंगना के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।  

गौरतलब है, कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि इंदिरा गांधी पर बनने जा रही फिल्म में कंगना मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों से यह भी साफ कर दिया  की इस फिल्म की शुरुआत हो चुकी है। फिल्म में इमरजेंसी की कहानी दिखाई जाएगी और फैंस कयास   आपातकाल से जुड़ी कुछ अनोखी बातें भी देखने को मिलेंगी।

 वहीं बात करें कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ की तो इस फिल्म में कंगना मुख्य किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व दिवंगत सीएम जयललिता पर बनी। ‘थलाइवी’ के ट्रेलर को   दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म अप्रैल के महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज रोक दी गई। अब दर्शकों को इस फिल्म के लिए थोड़ा इंतजार और करना पड़ सकता है। वैसे एक्ट्रेस थलाइवी और इंदिरा के अलावा वो ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ फिल्म में नजर आने वाली हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending