कॉमेडियन वीर दास पर भड़की कंगना रनौत, बोली – ऐसी भाषा का इस्तेमाल केवल आतंकवादी ही कर सकता है

भारतीय लोगो के चरित्र को दोहरा बताने वाले कमीडियन वीर दास अब विवादो से घिर चुके है। देश भर में उनका चौतरफा विरोध हो रहा है। अब तक सैकड़ों एफआईआर वीर दास के खिलाफ दर्ज हो चुकी है। इस बीच भारत की आजादी को एक भीख का नाम देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी कमीडियन वीर दास के खिलाफ मैदान में उतर चुकी है। दरअसल कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने वीर के इस बयान को नस्लवाद को बढ़ावा देने वाला बताया है।

कंगना ने कहा, “जब आप सभी भारतीय पुरुषों को सामूहिक बलात्कारी के रूप में सामान्यीकृत करते हैं, तो यह दुनिया भर में भारतीयों के खिलाफ नस्लवाद को बढ़ावा देता है… बंगाल में पड़े अकाल के बाद चर्चिल कहा था, ये भारतीय खरगोश की तरह हैं, और इसी तरह मरने के लिए बाध्य हैं…चर्चिल ने भूख के कारण लाखों लोगों की मौत के लिए भारतीयों की प्रजनन क्षमता को दोषी ठहराया… पूरी जाति को टारगेट करने वाला ऐसा क्रिएटिव काम एक सॉफ्ट टेरेरिज्म है… वीर दास जैसे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।”

वहीं बॉम्बे हाई कोर्ट के एडवोकेट आशुतोष जे दुबे ने कॉमेडियन के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। जिसकी एक कॉपी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मैंने कॉमेडियन वीर दास के खिलाफ मुंबई पुलिस में अमेरिका में भारत की छवि को खराब करने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है, जो भड़काऊ है। उन्होंने जान बूझकर भारत, भारतीय महिलाओं और भारत के पीएम के खिलाफ उकसाने वाले और अपमानजनक बयान दिए हैं।”

बता दें वीर दास ने हाल ही में अमेरिका में भारत के लोगों के चरित्र को दोहरा बताया था। उनका कहना था कि भारत में दिन में लड़कियों की पूजा और रात को गैंगरेप होते है। इतना ही नहीं वीर दास ने किसानों के प्रदर्शन को लेकर भी भारत का मजाक उड़ाते है। जिसके बाद वीर दास ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए देश से माफी मांगी और कहा कि उनकी मंशा देश का अपमान करने की नहीं थी। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending