कमाल खान ने साधा नीतू कपूर पर निशाना, दिलीप कुमार के निधन वाले दिन केक काटने पर उठाए सवाल

फ्लॉप अभिनेता कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। केआरके अक्सर अपने विवादित बयानों के मद्देनजर सुर्खियों में बने रहते है। सलमान खान, मीका और कंगना रनौत के बाद केआरके ने नीतू कपूर को अपना निशाना बनाया है। हाल ही में केआरके ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने दिलीप साहब के निधन और अभिनेत्री नीतू कपूर के जन्मदिन की पार्टी पर सवाल उठाया है।

वैसे तो बॉलीवुड सितारे पर अक्सर संवेदनहीनता होने का टैग लगता आया है, लेकिन हालिया ताज़ा मामला दिलीप कुमार के निधन से जुड़ा है। जहां एक तरह उनके निधन से भारत समेत पाकिस्तान शोक की लहर मे डूबा हुआ था वहीं दूसरी ओर नीतू कपूर केक काट कर अपने बर्थ डे मना रही थी। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं। 
इसी संवेदनहीनता पर ही कमाल आर खान ने तगड़ा सवाल करते हुए कहा,सुबह दिलीप कुमार साहब का इंतक़ाल हुआ !

शाम को तकरीबन 5 बजे दफनाए गए। और रात को 9 बजे बॉलीवुड ने नीतू कपूर जी की बर्थडे पार्टी का लुत्फ लिया। मैं ये नहीं कह रहा कि नीतू जी गलत हैं या उन्हें अपना जन्मदिन नहीं मानना चाहिए। लेकिन यदि दिलीप साहब के लिए भी इज्जत नहीं है तो फिर किसकी इज्जत है? अब केआरके के इस ट्वीट पर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके ट्वीट को गलत बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘यही कड़वा सच है मेरे दोस्त’।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘एक दिग्गज कलाकार के लिए ये बड़े बड़े अभिनेता पूरे एक दिन का शोक नहीं मना सकते हैं’। वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘दिलीप साहब अपना पूरा जीवन जीकर गए हैं, उनके जाने से दुखी नहीं होना चाहिए’। एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘इन बातों से फर्क नहीं पड़ता है’। बता दें की 98 साल के दिलीप कुमार ने 7 जुलाई की सुबह आखिरी सांस ली थी। और शाम को उन्हें सुपुर्दे खाक किया गया। इस बीच अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, जॉनी लीवर, अनुपम खेर, विद्या बालन, शबाना आजमी, शाहरुख़ खान के आलावा नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर भी उनके अंतिम दर्शन करने पहुंचे थे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending