शादी के बाद काजल अग्रवाल की पहली हरियाली तीज, ग्रीन सूट पहने बेहद खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस

फिल्म अभिनेत्री काजल अग्रवाल पिछले साल शादी के बंधन में बंधी है। ऐसे में शादी के बाद काजल की ये पहली हरियाली तीज है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैl एक्ट्रेस इन तस्वीरों में परिवार के साथ हरियाली तीज मनाते नजर आ रही हैं। काजल अग्रवाल के हाथ पर मेहंदी भी लगी हुई है।

सूट पहने नजर आई एक्ट्रेस

शादी के बाद पहली बार तीज पर त्योहार माना रही काजल अग्रवाल सलवार सी ग्रीन कलर का सूट पहने नजर आ रही है इसके साथ ही अपने लुक को और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए उन्होंने सूट के साथ इयररिंग और गले में चोकर भी पहन रखा है। जो उनकी खूबसूरती में चार चांद  लगा रहा है। इसके साथ उन्होंने लाल गुलाब का मांग टीका भी लगाया  हुआ है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने रिश्तेदारों के साथ कई पोज दिए हैं। बता दें इस महीने काजल अग्रवाल की शादी को एक साल पूरा हो जाएगा।

याद दिला दें काजल ने पिछले साल 30 अक्टूबर को मुंबई के एक पांच सितारा होटल में अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग सात फेरे लिए थे। कोरोना महामारी के चलते  देश में लगे लॉकडाउन की वजह से इस कपल की शादी केवल परिवार और कुछ दोस्तों के बीच संपन्न हुई। काजल अग्रवाल की शादी हिंदू परंपरा के अनुसार हुई थी। काजल अग्रवाल और गौतम किचलू अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते है।

शादी के बाद काजल अग्रवाल और गौतम किचलू दक्षिण मुंबई के घर में रह रहे है। इसके बाद ये कपल अपना हनीमून मनाने मालदीव चले गए थे। वैसे काजल सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती है और वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है, जो बड़ी तेजी से वायरल हो जाती है।

काजल अग्रवाल ने कई फिल्मों में काम किया है। पिछली बार एक्ट्रेस को जॉन अब्राहम के फिल्म मुंबई सागा में देखा गया था। अब काजल जल्द उमा नामक फिल्म में नजर आएंगी इस फिल्म का निर्देशन तथागत सिन्हा ने किया है। वैसे काजल दक्षिण भारत की भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है और  वह दक्षिण भारत में भी काफी लोकप्रिय है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending